Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में आयोजित हुई एलुम्नाई मीट

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 17 सितंबर (महेश गुप्ता): मानव रचना अपने नए पुराने सभी स्टूडेंट्स के साथ लंबे समय के रिश्ते बनाने में विश्वास रखता है। इसी सोच के साथ मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ मीडिया स्टडीज एंड ह्यूमैनिटीज, एफएमईएच के द्वारा एलुम्नाई मीट समागम 2के16 का आयोजन किया गया। यूनिवर्सिटी के पुराने स्टूडेंट्स ने मीट का हिस्सा बनकर यूनिवर्सिटी में बिताए गए लम्हों से जुड़े अनुभवों को सांझा कर यादों को ताजा किया।
एलुम्नाई मीट की शुरुआत गणेश वंदना के साथ की गई। स्टूडेंट्स ने डांस की बेहतरीन प्रस्तुति देकर पुराने स्टूडेंट्स को मंत्र मुग्ध किया। इस मौके पर डांस के अलावा गाने, रैंप वाक, कौमेडी एक्ट, साड़ी बाधंने की प्रतियोगिता आदि का भी आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में पुराने स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।
इस मौके पर पुराने स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए एमआरआईयू के वाइस चांसलर डॉ० एनसी वाधवा ने कहा कि यह गौरव की बात है कि वह इस मीट का हिस्सा बन पाए है, जहां पर पुराने स्टूडेंट्स को बढ़ते हुए देखकर व उनके सफल जीवन की कहानी सुनकर काफी खुशी मिली है। उन्होंने पुराने स्टूडेंट्स को इस समय संस्थान में चल रही गतिविधियों व अब तक के विकास के बारे में बताया।
इस मौके पर स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए एफएमईएच की डीन प्रो० डॉ० नीमोधर ने कहा कि एलुम्नाई किसी भी संस्थान की संपति होते हैं, वह जितना ज्यादा विकास करता है, उतना ही संस्थान विकास करता है। एलुम्नाई संस्थान के साथ जुड़े रहे और अपने जूनियर को सही रास्ता दिखाने में मदद करे यह बहुत जरूरी है।

 

IMG_8134

IMG_7816

IMG_7882


Related posts

फरीदाबाद की पहली इलेक्ट्रिक कार को DC यशपाल ने किया हरी झंडी दिखाकर रवाना।

Metro Plus

रामा रामा होटल के मालिक मुकेश व सब-इंस्पेक्टर कृपाराम पर लगा पिस्टल दिखाकर अपहरण करने का आरोप

Metro Plus

बारिश का ट्रेलर देख सहमे फरीदाबादी एनआईटी की कॉलोनियों का हुआ बुरा हाल

Metro Plus