Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादराष्ट्रीयहरियाणा

विपुल गोयल ने कुंदन ग्रीन वैली स्कूल में जाकर बढ़ाया खिलाडिय़ों का उत्साह

मैट्रो प्लस
बल्लभगढ़, 1 अक्टूबर (नवीन गुप्ता): हरियाणा के उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने कुंदन ग्रीन वैली स्कूल में जाकर स्कूल के उन खिलाडिय़ों के साथ फोटो खिंचवाकर उनका उत्साह बढ़ाया जोकि राष्ट्रीय स्तर पर हो रहे खेलों में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगे। विपुल गोयल ने राष्ट्रीय खेलों में जाने स्कूल के सभी छात्र-छात्राओं को बधाई भी दी। इस अवसर पर विपुल गोयल ने कहा कि हरियाणा में खेलों को अलग महत्व दिया जाता है। इसलिए ही हरियाणा ने विभिन्न खेलों में अपना लोहा मनवाया है। राष्ट्रीय ही नही अपितु अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी हरियाणा के खिलाडिय़ों ने देश का नाम रोशन किया है, खासकर फरीदाबाद जिले के।
गौरतलब रहे कि कुंदन ग्रीन वैली का 10वीं कक्षा का छात्र मनीष शूटिंग की अंडर-17 की टीम में हरियाणा का नेतृत्व करने जा रहा है। मनीष का चयन शूटिंग की अंडर-17 टीम में राष्ट्रीय स्तर पर हो रहे खेलों के लिए हुआ है। मनीष राष्ट्रीय स्तर पर हो रहे खेलों में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगे। वहीं दूसरी तरफ पिछले दो वर्षोँ की तरह इस बार भी स्कूल की फेंसिंग यानि तलवारबाजी की टीम भी राष्ट्रीय खेलों में हरियाणा को नेतृत्व करेगी। यही नहीं स्कूल की ही 10वीं कक्षा की छात्रा पूजा शर्मा ने भी राष्ट्रीय तीरंदाजी टीम में अपना स्थान पक्का कर किया है। वो भी राष्ट्रीय खेलों में हरियाणा के लिए खेलेंगी।
राष्ट्रीय स्तर पर हो रहे खेलों में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करने वाले इन सभी खिलाडिय़ों को मुबारकबाद देते हुए विपुल गोयल ने स्कूल के चेयरमैन शिवलाल व निदेशक भारत भूषण शर्मा को इस चयन के लिए बधाई दी। भारत भूषण ने इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल को स्कूल की तरफ से स्मृति चिन्ह दे सम्मानित करते हुए कहा कि मंत्री विपुल गोयल से फरीदाबाद को बहुत उम्मीदें हैं तथा मंत्रीजी ने सभी उम्मीदों पर खरा उतरने का आश्वासन दिया है।
स्कूल की डिप्टी डायरेक्टर कमल अरोड़ा ने सभी स्टॉफ मेंबर के साथ विपुल गोयल का भव्य स्वागत किया तथा स्टॉफ द्वारा तैयार विपुल गोयल फोटो का अनावरण भी उनसे कराया।
इस अवसर पर डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन के प्रेजिडेंट सुरेंद्र दत्त शर्मा, टी. आर. शर्मा, सुनील राओ, अनिल पाराशर, राकेश राओ, देवदत्त भारद्वाज, डॉ० गजेंद्र व कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के अध्यापकगण भी विशेष तौर पर मौजूद थे।_DSC0577 - Copy _DSC0582


Related posts

पंजाब अग्रवाल समाज करेगा बेसहारा गोवंश चिकित्सालय का संचालन

Metro Plus

GST करों को सरल व पारदर्शी बनाने की दिशा में एक प्रभावी कदम है: जेपी मल्होत्रा

Metro Plus

सूफी गायक एवं कव्वाल जमील अहमद ने सूरजकुंड शिल्प मेले में अपनी गजलों से रंग जमाया

Metro Plus