Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबाद

बी.के. हाई स्कूल में किया गया मेंहदी प्रतियोगिता का आयोजन

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 18 अक्टूबर (नवीन गुप्ता): बी.के. हाई स्कूल नंगला में करवा चौथ के उपलक्ष्य में मेंहदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में भूजेन्द्र गुप्ता मुख्य अतिथि के रूप में पधारे। प्रतियोगिता में सभी अभिभावकों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि और अभिभावकों के सहयोग से दीप प्रज्जवलित करके किया गया। 10वीं कक्षा की छात्राओं ने स्वागत गीत गाकर उनका सम्मान किया।
प्रतियोगिता के अवसर पर बी.के.पब्लिक हाई स्कूल के डॉयरेक्टर भूपेन्द्र श्योराण ने अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि भविष्य में भी हम इसी प्रकार के कार्यक्रमों को आयोजन करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि अभिभावकों ने विद्यालय में एक प्रतियोगी बनकर जो खुशी अनुभव की है, वह अतुलनीय है।
प्रतियोगिता में प्रथम स्थान गायत्री व प्रथम कक्षा के धर्मेन्द्र ने, द्वितीय स्थान नगीना व कक्षा आठवीं के सचिन ने तथा तृतीय स्थान रेनू व तीसरी कक्षा के खुशहाल ने प्राप्त किए।
इन सभी प्रतियोगियों को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कार दिए गए। कार्यक्रम के समापन पर भाग लेने वाले सभी प्रतियोगियों को स्कूल के डॉयरेक्टर भूपेन्द्र श्योराण द्वारा पुरस्कार दिए गए।
IMG_2714 IMG_2716 IMG_2717IMG_2723


Related posts

टाउन पार्क में पौधों की देखभाल में लापरवाही उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने की कड़ी कार्रवाई

Metro Plus

फरीदाबाद मॉडल स्कूल में सर छोटू राम पर आधारित कार्यक्रम आयोजित

Metro Plus

खोरी में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू, निर्धारित समय में पूरा करेंगे सुप्रीम कोर्ट के आदेश: गरिमा मित्तल

Metro Plus