Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

अमन गोयल ने किया इंटरलॉकिंग टाइल्स के कार्य का शुभारंभ

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 7 नवम्बर (जस्प्रीत कौर): ओल्ड फरीदाबाद, ऑटो मार्केट के पास युवा भाजपा नेता अमन गोयल की मौजूदगी में फरीदाबाद मार्केट कमेटी के चेयरमैन पंडित मुकेश शास्त्री द्वारा नारियल फोड़कर इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने के कार्य का शुभारंभ किया। इस कार्य की लागत तकरीबन 5 लाख रूपए है। ओल्ड फरीदाबाद में उपस्थित लोगों ने युवा भाजपा नेता अमन गोयल और पंडित मुकेश शास्त्री का फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने का उद्वघाटन होने से स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिला।
अमन गोयल ने कहा कि ओल्ड फरीदाबाद की प्रगति के लिए किए जाने वाले कार्यों में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। अमन गोयल ने कहा कि ओल्ड फरीदाबाद की एक-एक गली को पक्का कराया जायेगा व और भी जरुरतमंद सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी।
युवा भाजपा नेता अमन गोयल का स्थानीय लोगों ने धन्यवाद किया और मंत्री विपुल गोयल द्वारा कराए जा रहे कार्यों की सराहना की और कहा कि उन्हें अपने नेता पर गर्व है कि उन्हें अपने क्षेत्र की जनता की सभी जरूरतों का पूरा-पूरा ख्याल है। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता प्रवेश मेहता, भाजपा युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष जितेंद्र (जिते चौधरी), दिनेश सदाना, अतम प्रकाश चावला, प्रकाश सचदेवा, संजय सचदेवा, राजेंद्र मेहता व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौके पर मौजूद थे।

IMG_7657


Related posts

गुमशुदा बच्चों को ढूंढने में फरीदाबाद पुलिस हरियाणा में दूसरे नंबर पर

Metro Plus

Polio Free भारत बनने को लेकर Rotary आज निकालेगी विशाल Polio Awareness Rally

Metro Plus

थैलेसीमियाग्रस्त बच्चों के लिए हुआ एक अनूठा कार्यक्रम? देखें कैसे?

Metro Plus