Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

चेयरमैन अजय गौड़ का बदरपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 21 दिसम्बर (महेश गुप्ता): भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं कदावार भाजपा नेता अजय गौड़ को हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम का चेयरमैन नियुक्त करने पर पूरे जिले में खुशी की लहर दौड़ गई है और शपथ लेने के उपरांत गत् दिवस चंडीगढ़ से फरीदाबाद पहुंचने पर श्री गौड़ का केंद्रीय राज्यमंत्री सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओ पार्टी पदाधिकारियों व शुभ चिंतकों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।
बदरपुर बॉर्डर एवं सराय ख्वाजा टोल प्लाजा के पास पहुंचने पर केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, जिला अध्यक्ष एडवोकेट गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री देवेंद्र चौधरी तथा जिला परिषद के चेयरमैन विनोद चौधरी स्वागतकर्ताओ में प्रमुख रूप से शामिल थे। इन सभी वरिष्ठगणों सहित दर्जनों अन्य भाजपा नेताओं ने भी श्री गौड़ को फूल-मालाएं पहना कर जोरदार स्वागत किया और शुभकामनाएं दी। श्री अजय गौड़ को खुली जीप में विराजित कर के स्थानीय सैक्टर-17 स्थित उनके निवास तक लाया गया।
केंद्रीय राज्यमंत्री श्री गुर्जर सहित उक्त सभी वरिष्ठ नेताओं ने श्री गौड़ को मिले इस सम्मान व जिम्मेदारी के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का तहे दिल से आभार जताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद के जनप्रतिनिधियों एवं वरिष्ठ भाजपा नेताओं को पूरा सम्मान बख्शने में किसी तरह की कसर बाकी नहीं रहने दी है। नवनियुक्त चेयरमैन अजय गौड़ ने कहा कि हरियाणा सरकार व मुख्यमंत्री ने उन्हें हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम की जो जिम्मेदारी सोपी है उसे वह बखूबी मेहनत, लगन और ईमानदारी के साथ निभाएंगे। श्री गौड़ ने कहा कि उनका प्रमुख प्रयास रहेगा कि प्रदेश में खाली पड़ी हुई उपजाऊ क्षमता की बंजर भूमि का अधिक से अधिक सुधार करके प्रदेश में प्रदेश के किसानों की खुशहाली को और अधिक बढ़ाने की दिशा में सफल प्रयास करें।
इस अवसर पर अन्य स्वागतकर्ताओ में पंजाबी सभा के अध्यक्ष प्रेम दीवान, टोनी पहलवान, कुलदीप सिंह साहनी व सुनील कुमार सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी शामिल थे।

013 (2)


Related posts

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों ने लगाई आर्ट एंड क्राफ्ट व साइंस एग्जीबीशन

Metro Plus

हुडा की जमीन पर बने प्राइवेट अस्पतालों में होगा गरीब लोगों का रियायती दरों पर इलाज: नरेन्द्र गुप्ता

Metro Plus

ब्रह्माकुमारीज ने फरीदाबाद पुलिस के साथ मिलकर सेक्टर-55 में चलाया नशा मुक्त फरीदाबाद अभियान

Metro Plus