Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

विधायक विपुल गोयल के सम्मान में समारोह का आयोजन

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 9 दिसंबर:
विधायक विपुल गोयल के स्वागत एवं सम्मान में रेजिडेंट्स वेलफेयर सोसायटी सैक्टर-16 और डीएचबीवीएन से सेवानिवृत डॉयरेक्टर एसके सचदेवा द्वारा संयुक्त रूप से एक सभा का आयोजन किया गया। सभा में स्थानीय निवासियों के अतिरिक्त नगर के अन्य क्षेत्रों से विशेषज्ञों एवं गणमान्य अतिथियों ने उपस्थित होकर समारोह की शोभा बढ़ाई। इस अवसर पर मंच-संचालन का उत्तरदायित्व एनजीएफ कॉलेज पलवल के रेडियो निदेशक मुकेश गंभीर ने कुशलतापूर्वक संभाला और अपनी काव्यमयी पंक्तियों की छटा बिखेरते हुए प्रारंभ से अंत तक शमां बांधे रखा।
मुख्य अतिथि विधायक विपुल गोयल के पंडाल में पधारते ही मुकेश गंभीर ने अपनी रुबाइयों के साथ माहौल को बहुत ही खुशगवार बना दिया। सभा की अध्यक्षता रेजिडेंट्स वेलफेयर सैक्टर-16 के अध्यक्ष जोशी ने की और एसके सचदेवा ने भी इस दिशा में अह्म रोल निभाते हुए सबसे पहले तो मुख्य अतिथि विधायक विपुल गोयल और अपने विशेष आह्वान पर पधारे विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी औद्योगिक और समाजसेवा में प्रतिष्ठित आरएस गांधी, एफआईए के पूर्व अध्यक्ष सुनील गुलाटी और पूर्व पार्षद सोम मल्होत्रा को मंच पर विराजमान कराते हुए फूल-मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया।
इसके बाद कवयित्री नमिता राकेश ने इस पर अपनी सामयिक रुबाई सुुनाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। शायरों में एमएल गर्ग, जेबी गुप्ता, राकेश, राकेश नमित, महेंद्र शर्मा मधुकर, दिव्या विरमानी और ऋचा शर्मा ने भी इस मौके पर ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओÓ पर अपनी अंग्रेजी कविता पेश करके सभी का मन मोह लिया। वक्ताओं ने विधायक विपुल गोयल को विधायक बनने से पहले से ही समाज हित और फरीदाबाद की चिंता करने वाला श्रेष्ठ नागरिक बताया और विधायक बनने के बाद तो उन्होंने अपने कामों से न केवल अपनी लोकप्रियता बढ़ाई बल्कि फरीदाबाद का नाम भी पर्यावरण संरक्षण और सर्वोच्च ध्वजारोहण के कारण लंदन के साउथ हॉल तक पहुंचा दिया है।
इस अवसर पर आरएसएस के प्रधान डॉ० अरविंद सूद, पूर्व प्रधान डॉ० आरडी बंसल, विनोद नागपाल, प्रवीण मंगला, सतीश परनामी, आरके अग्रवाल, बंदा बैरागी सिख संस्था के अध्यक्ष एवं एसएस आहूजा सहित अनेक बिजली बोर्ड के आला अधिकारीगण एवं अनेक उच्च अधिकारी भी उपस्थित थे ।
photo 5 (3)
photo 2 (6)

Related posts

भाजपा नेता जगदीश भाटिया ने फिर खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, स्टेडियम को तहसील बनाना बताया सरकार का तुगलकी फरमान

Metro Plus

सड़क निर्माण की मांग को लेकर धरने पर बैठे आप नेता धर्मबीर भड़ाना

Metro Plus

देवेन्द्र गुप्ता ने शराब तस्करी के आरोपों को नकारा, षडयंत्र रचने का लगाया आरोप

Metro Plus