Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

ग्रेंड कोलम्बस इंटरनेशनल स्कूल में खेल दिवस का समापन हुआ

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 30 दिसम्बर (नवीन गुप्ता): ग्रेंड कोलम्बस इंटरनेशनल स्कूल में चल रहे तीन-दिवसीय खेल उत्सव का समापन समारोह बड़े उत्साहपूर्वक ढंग से हुआ। विभिन्न प्रकार के खेलों व अनेक दौड़ प्रतियोगिताओं में सभी विद्यार्थियों ने अपने निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बड़े जोश के साथ भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि डिवाइन स्कूल के प्रधानाचार्य एसएस गोंसाई तथा विद्यालय के निदेशक सुरेश चन्द्र के हार्दिक स्वागत के साथ किया गया।
मुख्य अतिथि एसएस गोंसाई ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम छात्रों को अपने लक्ष्य को पाने के लिए प्रेरित करके उन्हें एक साथ मिलकर आगेे बढऩे के लिए प्रोत्साहित करते है।
रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम ने दर्शकों को मंत्र-मुग्ध कर दिया। भांति-भांति के खेलों व दौड़ प्रतियोगिताओं के साथ-साथ डंबल कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया। उत्सव का मुख्य आकर्षण केन्द्र पिरामिड का प्रस्तुतिकरण सराहनीय था। मुख्य अतिथि व निदेशक सुरेश चन्द्र ने विजेता प्रतियोगियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। विद्यालय के चारों सदन में टॉलस्टॉए प्रथम स्थान तथा बर्नाडशॉ उप-विजेता घोषित किए गए। खेल उत्सव के इस समापन समारोह में अभिभावकों व अध्यापकों के बीच में हुई टग ऑफ वार ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।
निदेशक सुरेश चन्द्र ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थियों के छोटे-छोटे प्रयासों ने उन्हें विजेता बनाया है। यदि सभी अपने लक्ष्य को पाने के लिए दृढ़ संकल्प कर लें तो हर विद्यार्थी को जीवन के हर क्षेत्र में सफलता अवश्य मिलेगी। हार को हार न मानकर उसे अपनी जीत का पहला कदम मानकर हमें सदा आगें की ओर बढऩा है। सम्पूर्ण कार्यक्रम का समापन बड़े उत्साहपूर्वक व हर्षोल्लास भाव से संपन्न हुआ।Grand Columbus Pic 1Grand Columbus Pic 2


Related posts

सूरजकुंड मेले में विदेशी कलाकारों ने धूम मचाई। देखें कैसे?

Metro Plus

हरियाणा पर्यटन विभाग को मिला डेस्टीनेशन स्टैपवार्डशिप अवार्ड

Metro Plus

स्वास्थ्य विभाग द्वारा अब तक जिले में 27 लाख 27 हजार 679 लोगों को वैक्सीनेशन डोज लगाए गए

Metro Plus