Metro Plus News
फरीदाबादराजनीति

भाजपा ने बागी दीपक चौधरी को पार्टी ने बाहर निकाल फैंका, चुनावों बाद सत्तासुख भोगने के मंसूबों पर पानी फेरा

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 02 जनवरी (नवीन गुप्ता): नगर निगम चुनावों में भाजपा की टिकट ना मिलने पर पार्टी से बागी होकर चुनावों में वार्ड न.-37 से भाजपा उम्मीदवार महेश गोयल के सामने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर खड़े हुए दीपक चौधरी को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। अपने आपको केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व उनके सुपुत्र देवेन्द्र चौधरी का खासमखास बताने वाले दीपक चौधरी के खिलाफ यह कार्यवाही होते ही दीपक के उन मंसूबों पर पानी फिर किया जिसमें वह यह कहकर लोगों को गुमराह कर रहे थे कि चुनाव जीतने के बाद भाजपा उन्हेंं दामाद की तरह गोद ले लेगी।
गौरतलब रहे कि दीपक चौधरी भाजपा से बगावत करते हुए निगम चुनावों में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर खड़े हुए हैं। इससे पहले उन्होंने पूरे वार्ड को भाजपा के होर्डिंग्स से पाट रखा था। दीपक चौधरी को पार्टी सेे बाहर निकाल फैंकने के बाद चुनावों के बाद उनका भाजपा में रहकर सत्तासुख लेने का सपना सपना ही रह जाएगा। ध्यान रहे कि विधानसभा चुनावों में भी बल्लभगढ़ से भाजपा का टिकट मांग रहे दीपक चौधरी ने उस समय पार्टी टिकट ना मिलने पर पार्टी का दामन छोड़कर इनेलो का दामन थाम लिया था तथा भाजपा के खिलाफ दबकर प्रचार किया था। और बाद में प्रदेश में इनेलो की बजाए भाजपा की सरकार आने के बाद सत्तासुख हासिल करने के लिए जुगाड़बाजी कर फिर से भाजपा में शामिल हो गया था।
गौरतलब रहे कि भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने नगर निगम चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार कर रहे तथा पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त दीपक चौधरी सहित दिनेश बंसवाल उपाध्यक्ष सिही मंडल, सतीश अधाना युवा मोर्चा, रवि सोनी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य युवा मोर्चा, मनोज बाल्यान युवा मोर्चा, रवि कश्यप, रेखा चौहान जिला सचिव महिला मोर्चा, नेत्रपाल, बिजेन्द्र बाल्मीकि, इंजीनियर राकेश, कुंवर बालू सिंह, राजकुमार, गजेसिंह, जोगेन्द्र, लक्ष्मीचंद गरीब आदि कार्यकर्ताओं को आज तुरन्त प्रभाव से निष्कासित कर दिया गया है। श्री शर्मा ने कहा कि पार्टी हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए सर्वोपरि है इससे बढ़ कर हमारे लिए कुछ नहीं है। जो कार्यकर्ता पार्टी के विरूद्ध जाकर काम करेगा उसके खिलाफ अनुशासात्मक कार्यवाही की जाएगी।


Related posts

Metro Hospital Special on Health Day-2019

Metro Plus

क्या धूम्रपान करने वालों को कोरोना संक्रमण का खतरा अधिक?

Metro Plus

क्राइम ब्रांच ने दबोचा नकली IPS, 8 दिन के पुलिस रिमांड पर!

Metro Plus