Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने पटना साहिब में मत्था टेक कर मांगी सभी की खुशहाली

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 07 जनवरी (नवीन गुप्ता): हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल अपने गृह जिले फरीदाबाद से 25 लोगों का जत्था लेकर बिहार के पटना साहिब के लिए रवाना हुए। दिल्ली से फ्लाइट द्वारा पटना साहिब पहुंचेगा जत्था।
इस मौके पर उद्योग मंत्री ने कहा पटना साहिब जाकर फरीदाबाद, हरियाणा और देश की तरक्की और खुशहाली की दुआ मागूंगा। दशमेश गुरु गोविंद सिंह के 350वें प्रकाश पर्व पर पटना मत्था टेकने को रवाना होने से पहले उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सैक्टर-15 गुरुद्वारा प्रांगण में फरीदाबाद सिख पंथ के जत्थे के साथ जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल का उदघोष किया।
आज सुबह तड़के सभी श्रद्धालु सैक्टर-15 के सिंह साहिब गरुद्वारे में एकत्रित हुए और गुरुद्वारे में माथा टेका। इस मौके पर विपुल गोयल को गुरुद्वारा प्रबंधक की तरफ से पगड़ी पहना कर उनका स्वागत किया गया। जिसके बाद विपुल गोयल ने भी गुरुद्वारे में माथा टेका और और सभी की खुशहाली की दुआ मांगी। फरीदाबाद से चलकर उनका जत्था दिल्ली से फ्लाइट द्वारा पटना साहिब पहुंचेगा और वहां पहुंच कर पटना साहिब गरुद्वारे में माथा टेक कर वापस आएगा।
शहर के 25 प्रमुख लोगों के इस जत्थे में विधायक सुभाष सुधा, केसी लखानी, नवदीप चावला, आरएस गांधी, एचएस बांगा सहित शहर के लगभग सभी गुरुद्वारों के पदाधिकारी शामिल हैं।
Vipul Goel 2 Pic 2Vipul Goel 2 Pic 3

 


Related posts

समाजसेवी रामदत्त शर्मा व युधिष्ठिर शर्मा ने बुजुर्गो व नेत्रहीनों को कम्बल बांटे

Metro Plus

स्टार्टअप संगम के तहत मानव रचना के इनोवेटिव रिसर्च को मिला 1.72 करोड़ का अनुदान

Metro Plus

Delhi Scholars स्कूल में Grand Parents Day धूमधाम से मनाया गया

Metro Plus