Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

निगमायुक्त सोनल गोयल ने एचपीएससी की गोष्ठी में स्वच्छता के लिए पब्लिक के सहयोग की आवश्यकता पर बल दिया

एचपीएससी ने स्वच्छता अभियान को लेकर गोष्ठी आयोजित की
मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 12 जनवरी (नवीन गुप्ता): फरीदाबाद शहर की स्वच्छता पर विचार विमर्श करने के लिए हरियाणा प्रोग्रेसेसिव स्कूल्ज कांफ्रेस (एचपीएससी) द्वारा एक गोष्ठी का आयोजन किया। स्वच्छता अभियान के चलते सैक्टर-16ए स्थित ग्रैंड कोलम्बस इंटरनेशनल स्कूल के सभागार में आयोजित की गई इस गोष्ठी मेें नगर-निगम की आयुक्त सोनल गोयल मुख्य रूप से मौजूद थी।
इस गोष्ठी में एचपीएससी के बैनर तले जिले भर से आए विभिन्न प्राईवेट स्कूलों के प्रधानाचार्यों को निगमायुक्त सोनल गोयल ने नगर-निगम द्वारा स्वच्छता को लेकर संचालित योजनाओं के बारे में अवगत कराया। उन्होंने फरीदाबाद की स्वच्छता के लिए पब्लिक के सहयोग की आवश्यकता पर बल दिया। इन्होंने निगमायुक्त को आश्वस्त किया कि अपने संसाधनों का पूर्ण उपयोग कर फरीदाबाद स्वच्छता अभियान को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इससे पूर्व निगम के कार्यकारी अभियन्ता अनिल मेहता ने स्वच्छता को लेकर उसके हर पहलु की विस्तृत रूप से जानकारी दी। जिले के लगभग 80 स्कूलों के प्रधानाचार्यों ने इस गोष्ठी में भाग लिया।
गोष्ठी का मंच-संचालन जाने-माने प्रतिष्ठित कवि दिनेश रघुवंशी ने किया। प्रारम्भ में एचपीएससीके सचिव डॉ० सुमित वर्मा ने कार्यक्रम की भूमिका दी। तत्पश्चात् एचपीएससी के प्रदेशाध्यक्ष एसएस गुंसाई तथा जिलाध्यक्ष सुरेश चन्द्र ने भी अपने विचार व्यक्त किए। सभी शिक्षाविद्धों ने नगर-निगम आयुक्त के साथ विचार विमर्श किया और उनके आह्वान को पूर्ण सफल बनाने का संकल्प व्यक्त किया।HPSC 11 HPSC


Related posts

NSUI के जिला उपाध्यक्ष विकास फागना ने अपना जन्मदिन गरीब बच्चों के साथ मनाया

Metro Plus

विद्यासागर इंटरनेशनल में लगाए सोलर पॉवर का उद्वघाटन पुलिस कमिश्नर बुधवार दोपहर 2 बजे करेंगे

Metro Plus

महाराजा अग्रसेन विवाह समिति का 18वां सर्वजातीय परिचय सम्मेलन 7 व 8 अक्टूबर को होगा

Metro Plus