Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

डायनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल की टीम को मिला गणतंत्र दिवस पर प्रथम स्थान

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 28 जनवरी: राज्य खेल परिसर सैक्टर-12 में हुई गणतंत्र दिवस की परेड में इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रमों में सैक्टर-28 स्थित डायनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है। समारोह के मुख्य अतिथि एवं मुख्य संसदीय सचिव डॉ. कमल गुप्ता ने ट्राफी देकर स्कूल की टीम को सम्मानित किया। इस अवसर पर जिला उपायुक्त समीरपाल सरो, पुलिस कमिश्रर डॉ. हनीफ कुरैशी, निगम आयुक्त सोनम गोयल सहित जिले कि प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों सहित राजनेता भी मौजूद थे।
गौरतलब रहे कि डायनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं की टीम इससे पहले भी देश-विदेश में विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा कर फरीदाबाद जिले व हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन कर चुके हैं।
स्कूल की प्रिंसीपल डॉ.बिमला वर्मा ने स्कूल की टीम को मुबारकबाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए भविष्य में भी इसी तरह देश-विदेश में स्कूल और फरीदाबाद जिले का नाम रोशन करने की उम्मीद जाहिर की है। वहीं शहर की विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं तथा रोटरी क्लब के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने डायनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसीपल डॉ.बिमला वर्मा को बधाई है।


Related posts

अभी और लटक सकते है MCF इलेक्शन

Metro Plus

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में भरा जोश

Metro Plus

COVID-19 कोरोना महामारी घोषित, यूनिवर्सिटी/कॉलेज और सरकारी/प्राइवेट स्कूल सभी 31 मार्च तक रहेंगे बंद

Metro Plus