Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

विद्यासागर इंटरनेशनल बच्चों के चहुंमुखी प्रतिभा के विकास में कोई नहीं छोड़ेगा: धर्मपाल

विद्यासागर इंटरनेशनल में धूमधाम से हुआ इंवेस्चर सेरेमनी का आयोजन

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 18 मई: तिगांव स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में इंवेस्चर सेरेमनी का बहुत धूमधाम से आयोजन किया गया। स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि दीप प्रज्ज्वलित करके किया।
इस अवसर पर धर्मपाल यादव ने बच्चों को आने वाले समय में मेहनत और लगन से पढऩे के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि स्कूल प्रशासन का हमेशा से ही यह ध्येय रहा है कि स्कूल के बच्चों की प्रतिभा का चहुंमुखी विकास हो। इसके लिए वे सतत प्रयासरत हैं। श्री यादव ने कहा कि स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन चाहता है। बच्चे न केवल शिक्षा में बल्कि खेलों आदि में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें। इसके लिए स्कूल में अनेक खेलों की व्यवस्था की गई है और निकट भविष्य में उन्हें और अधिक उन्नत बनाया जाएगा।
इस मौके पर स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने कहा कि उन्हें खुशी है कि चेयरमैन धर्मपाल यादव के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए अकेडमिक डॉयरेक्टर सीएल गोयल और प्रिंसीपल स्वप्ना मिश्रा जैसे अनुभवी स्टॉफ टीम उनके साथ है और उनके साथ मिलकर वे बच्चों के चहुंमुखी प्रतिभा के विकास में कोई नहीं छोड़ेंगे। डॉयरेक्टर दीपक यादव ने यह आशा जताते हुए कहा कि जिन बच्चों को टाइटल से नवाजा गया है वो इसका सही ढंग से निर्भयन करेंगे।
इस अवसर पर स्कूल की छात्र परिषद् का गठन किया गया और हेड बॉय हितेन, हेड गर्ल सानिया, स्कूल स्पोट्र्स कैप्टन सचिन पीलवान एवं आर्ची यादव तथा स्कूल स्पोर्टस वाइस कैप्टन बॉबी अधाना को बनाया गया। वहीं मौके पर गरिमा, अभिषेक, सोनिया, आकाश, प्रशांत, राशिका, तन्नु और प्रदीप को प्रीफेक्ट और मयंक, अर्चना, शिवम, विधि, साहिल, शिखा, रोहित और शिवानी को सब प्रीफेक्ट टाइटल दिए गए। मेघा और हेमंत को कक्षा पांचवी में ब्रदर हेड बॉय व सिस्टर हेड गर्ल का टाइटल दिया गया। सम्मान के तौर पर सभी छात्रों को बैज और सेशे प्रदान किए गए।
इस खास अवसर पर क्लास 12वीं के हर्ष द्वारा वेस्टर्न डांस और बाकी बच्चों के द्वारा श्माइम्य का प्रदर्शन किया गया। स्कूल की प्रिंसिपल स्वप्ना मिश्रा ने सभी का धन्यवाद जताया। मुख्य अतिथि धर्मपाल यादव व स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने सभी उपस्थितजनों को बधाई दी और उन्हें शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर बेघराज नागर, डॉ० बीरेन्द्र, राजपाल यादव एवं श्री सेंगर आदि उपस्थित रहे।


Related posts

खास मकसद के लिए होती है महापुरुषों की शहादत: लखन सिंगला

Metro Plus

Echelon Institute में धूम-धाम से मनाया गया ओरिएंटेशन-डे

Metro Plus

FMS के छात्र दीपांश जोशी की NEET-2017 में शानदार सफलता

Metro Plus