Metro Plus News
फरीदाबादरोटरी

रोटरी क्लब संस्कार की GOV संपन्न, DG ने की सराहना

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 2 जून: रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद संस्कार की वर्ष 2016-17 की कार्यकारिणी की Governor Official Visit (GOV) शहर के सैक्टर-21 स्थित होटल में संपन्न हुई। बतौर मुख्य अतिथि रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3011 के गवर्नर डॉ० एन सुब्रमनियन के साथ-साथ डिस्ट्रिक्ट डॉयरेक्टर Admn पंकज मालिक व जोन-9 के Asstt. Governor राजेश मेन्दीरत्ता ने विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत की।
इस अवसर पर सभी ने आधिकारिक तौर पर रोटरी संस्कार के सभी रिकार्ड आदि का मुआयना किया तथा क्लब द्वारा किए गए अभी तक के कार्यो की भी समीक्षा की। क्लब के प्रधान संदीप सिंघल द्वारा क्लब के समस्त प्रोजेक्ट्स को दर्शाता हुआ Slide Show भी दिखाया जिसकी सभी ने मुक्तकंठ से प्रशंसा की। डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सुब्रा ने सदस्यों को संबोधित करते हुए क्लब द्वारा किए गए कार्यों के लिए क्लब के प्रधान संदीप सिंघल व सभी सदस्यों को बधाई दी व रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद संस्कार को डिस्ट्रिक्ट-3011 का सर्वाधिक ऊर्जावान क्लब बताया।
इस मौके पर उन्होंने सदस्यों से अपने अनुभवों को भी सांझा किया। डॉ० सुब्रा ने सदस्यों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि रोटरी सदस्य के रूप में उन्हें मानवता की सेवा करने हेतु एक अत्यंत सार्थक व बेहद सकारात्मक सोच वाले संगठन से जुडऩे का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। रोटरी संस्कार की ही युवा शाखा रोट्रैक्ट क्लब संस्कार की प्रधान आशिमा अग्रवाल ने भी अपने वर्ष भर के कार्यों की विस्तृत जानकारी डॉ० सुब्रा को दी। अंत में मुख्य अतिथि के कर कमलों द्वारा क्लब के सभी सदस्यों को क्लब की ओर से रोटरी के मूल मंत्र Four-Way-Test की सुंदर जडि़त प्रतियां भी उपहार स्वरूप प्रदान की गयी।
इस मौके पर क्लब सदस्यों में मुख्य रूप से क्लब सचिव राजन वाधवा, कोषाध्यक्ष सुनील गुप्ता, गोपाल कुकरेजा, अजय अदलखा, धर्म बरेजा, प्रवीण गुप्ता, अतुल गुप्ता, अरुण, गोपाल गुप्ता, प्रदीप सिंघल, नीरज जैन, देवेंद्र गोयल, कुंवर बैजू, देवेंद्र गर्ग, अरिहंत जैन, देवेश गुप्ता, राकेश दारोल्या, अमित अग्रवाल, नरेश गोयल, लव विज, पवन अग्रवाल, सोनू गुप्ता आदि भी मुख्य रूप से उपस्थित थे।


Related posts

सरदार पटेल राष्ट्रीय एकता पुरस्कार के लिए आवेदन आमंत्रित: उपायुक्त यशपाल

Metro Plus

मेयर सुमन बाला ने सिविल अस्पताल को सौंपी शव वाहनों की चाबियां

Metro Plus

धार्मिक आयोजनों से होता है मनुष्य का मन-मस्तिष्क बेहतर: लखन सिंगला

Metro Plus