Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

रक्तदान करके राहुल गांधी के जन्मदिन को यादगार बनाएंगे समस्त कांग्रेसी: सुमित गौड़

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 17जून: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन को सादगीपूर्वक मनाने के लिए जिले के सभी कांग्रेसी नेताओं ने तैयारियां शुरु कर दी है। गांधी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए कांग्रेसी नेताओं ने रक्तदान शिविर का आयोजन करने का निर्णय लिया है। इसी कड़ी में जन्मदिन की पूर्व संध्या पर 18 जून रविवार को फरीदाबाद के कांग्रेसी नेताओं द्वारा सैक्टर-8 स्थित महाराणा प्रताप भवन में एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है, जिसका शुभारंभ हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ० अशोक तंवर करेंगे।
इस अवसर पर विशेष रुप से फरीदाबाद के प्रभारी प्रदीप जैलदार भी उपस्थित रहेंगे। यह जानकारी देते हुए हरियाणा कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ ने बताया कि इस रक्तदान शिविर में युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हुए रक्तदान करेंगे। इसके उपरांत राहुल गांधी जी का केक काटकर हवन के माध्यम से उनकी दीर्घायु की कामना की जाएगी। गौड़ ने बताया कि इन कार्यक्रमों की तैयारियां पूरी कर ली गई है और सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां भी सौंप दी गई है।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के तीन वर्ष पूरी तरह से असफल साबित हुए है, जनता भाजपा को सत्ता सौंप आज अपने आपको ठगा सा महसूस कर रही है। किसान हितैषी होने का दावा करने वाली भाजपा सरकार में किसानों को गोलियां मारी जा रही है और भाजपा नेता जनता को झूठे सब्जबाग दिखाने में लगे है। उन्होंने कहा कि आज पूरे हरियाणा की जनता कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रही है और करनाल में होने वाले तीन दिवसीय विरोध प्रदर्शन में फरीदाबाद जिले के साथ-साथ प्रदेश के कोने-कोने से हजारों लोग एक जुट होकर भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन का बिगुल फूंकेंगे।


Related posts

सरकारी और प्राइवेट नौकरी पेशा कर्मचारी, व्यापारी व अन्य यात्रीगण की होगी धन और समय की बचत! देखें कैसे?

Metro Plus

एफएमएस में आयोजित किया गया खेल प्रोत्साहन दिवस समारोह

Metro Plus

आखिर क्यो? ओपी शर्मा को नहीं दी गई पत्नी के दाह संस्कार में शामिल होने की परमिशन

Metro Plus