Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

DC Model स्कूल में मॉक इंटरव्यू कार्यक्रम का आयोजन

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 29 जुलाई: सैक्टर-9 स्थित डीसी मॉडल स्कूल में मॉक इंटरव्यू कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जीबीएल स्कूल के प्रिंसिपल हरीश चुग तथा स्कूल की एडमिनिस्ट्रेटर आस्था गर्ग ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का आरंम्भ किया।
इस अवसर पर विभिन्न प्ले स्कूल से आए हुए नन्हें मुन्ने बच्चों ने अनेक प्रतियोगिताओ के द्वारा अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। विद्यालय के अध्यापक गण ने अभिभावकों का इंटरव्यू लेकर उनकी विद्यालय के बारे मे रुचियों को जानने का प्रयास किया। छोटे बच्चों ने अपने डांस की प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया स्कूल में बच्चों के लिए ड्राइंग कम्पटीशन, टैटू, मेहदी अनेक प्रतियोगिताओ का सफल आयोजन हुआ।
क्रार्यक्रम में पांचवी छठी कक्षा के बच्चों का काउंसलिंग सत्र का भी सफल आयोजन किया गया। बच्चों ने ड्रामा, दोहा, डांस, योग के जरिये अपने कौशल का प्रदर्शन किया। प्रधानाचार्या ने आए हुए अभिभावकों के प्रश्नों का समाधान प्रस्तुत किया और स्कूल तथा अवभावकों ने मिलकर बच्चों के विकास में अपना योगदान देने का वादा किया। अंत मे विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ० ज्योति गुप्ता ने सभी बच्चो तथा अभिभावकों का हार्दिक धन्यवाद किया।


Related posts

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं को लेकर स्लोगन एवं चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन

Metro Plus

मंत्री विपुल गोयल ने ठंड से सुरक्षित रात बिताने के रैन बसेरों का किया औचक निरीक्षण

Metro Plus

कांग्रेसी नेताओं ने जरूरतमंदों को राशन किट वितरित कर मनाया दीपेंद्र हुड्डा का जन्मदिन

Metro Plus