Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

FMS स्कूल में किया गया शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 12 अगस्त: सैक्टर-31 स्थित फरीदाबाद मॉडल स्कूल में 24वें शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर बल्लभगढ़ के सब डिविजनल मेजिस्ट्रेट प्रताप सिंह, सर्वोदय अस्पताल के चेयरमैन व मैनेजिंग डॉयरेक्टर डॉ०राकेश गुप्ता, हरियाणा सरकार की चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के चेयरमैन एच.एस. मलिक, एफएमएस मैनेजिंग कमेटी के सदस्य जेपी मल्होत्रा, प्रख्यात उद्योगपति व एफएमएस मैनेजिंग कमेटी के सदस्य आर.वी.चौधरी , के.एस. हेगड़े मेडिकल एकेडमी मैंगलोर से एमबीबीएस डॉ० हिमागंनी चौधरी, बी.सी.आई.एल. की मैनेजर श्रेया मलिक, एफएमएस मैनेजिंग कमेटी की सदस्या दीपिका मलिक, प्रगति व अन्य सम्माननीय अतिथि के रूप में उपस्थित थे।
इस समारोह का शुभारंभ विद्यालय में सोलर पावर प्लांट 222 के उद्वघाटन से हुआ। अतिथिगण ने शैक्षणिक सत्र 2017-18 के विद्यालय समुदाय के लिए चुने गए विद्यार्थी सदस्यों को बैचिस भेंट किए। विद्यालय के हैड बॉय शाश्वत कुमार चौधरी तथा हैड गर्ल ईशा कौशिक सहित चयनित सभा के सभी सदस्यों ने अपना कार्य पूरी ईमानदारी, निष्ठा, लगन व मेहनत से करने की शपथ ग्रहण की।
इस अवसर पर इंटर हाऊस देशभक्ति नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें एफ.एमएस के विद्यार्थियों ने अदभुत प्रतिभा का प्रदर्शन किया। आए हुए गणमान्य अतिथियों ने इन विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि आज की युवा पीढ़ी को देश के उज्ज्वल भविष्य को कायम रखने तथा आगे बढ़ाने की बहुत जरूरत है। विद्यालय के डॉयरेक्टर उमंग मलिक ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर उनका हार्दिक अभिनंदन किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रीय गान के साथ किया गया।


Related posts

रोटरी क्लब फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाऊन द्वारा काव्य पाठ एवं कविता प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

Metro Plus

DLF इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने मेरी माटी मेरा देश के तहत किया पौधारोपण।

Metro Plus

आशा ज्योति विद्यापीठ में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया शिक्षक दिवस

Metro Plus