Metro Plus News
फरीदाबादरोटरी

रोटरी क्लब ग्रेस के इंस्टॉलेशन समारोह में डिस्ट्रिक गवर्नर रवि चौधरी ने पारदर्शिता पर विशेष ध्यान देने की बात कही

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 31 अगस्त: रोटरी के डिस्ट्रिक गवर्नर रवि चौधरी ने रोटेरियंस को सलाह देते हुए कहा कि क्लब के कार्यो में सभी प्रधानों को पारदर्शिता पर विशेष ध्यान देना चाहिए। साथ ही अपने क्लब के कार्यों में अधिकाधिक सदस्यों की भागीदारी सुनिश्चित की जानी चाहिए। रवि चौधरी यहां रोटरी क्लब फरीदाबाद ग्रेस के इंस्टॉलेशन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रोटेरियंस को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर डीजीएन विनय भाटिया गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर मौजूद थे जबकि आईपीडीजी डॉ०सुब्रह, डीजीएन सुरेश भसीन तथा एजी धीरज भूटानी विशेष अतिथि के तौर पर मंचासीन थे। क्लब के अध्यक्ष गौतम चौधरी ने कार्र्यक्रम में आए हुए सभी अतिथिगणों तथा विभिन्न रोटरी क्लब से आए हुए प्रधानों को भी फुलों के बुके देकर उनका स्वागत किया गया।क्लब के सचिव रमेश झंवर ने एमओसी के तौर पर कार्यक्रम का संचालन किया।
क्लब के इस इंस्टालेशन समारोह में क्लब अध्यक्ष के तौर पर उपस्थित क्लब सदस्यों तथा अतिथिगणों का स्वागत करते हुए गौतम चौधरी ने कहा कि हम लोग तभी सच्चे रोटेरियंस बन सकते हैं जब हम छोटे-बड़े का भेदभाव कर सोसायटी के माध्यम से समाज के लिए एकजुट होकर कार्य करें। चौधरी ने कहा कि अपने क्लब में समाजसेवा के लिए अभी तक वे कई प्रोजेक्ट कर चुके हैं और आगे भी करते रहेंगे। इंस्टालेशन समारोह में संदीप मित्तल, अनुभव माहेश्वरी, सुरेश अग्रवाल आदि 28 नए सदस्यों को भी पिन लगाकर रोटरी में शामिल कराया गया जिनमें महिलाएं भी शामिल थी।
कार्यक्रम में अशोक कंटूर, पूर्व प्रधान विजय जिंदल, सुरेश चन्द्र, अमित जुनेजा, एचएल भुटानी, नीरज भुटानी सहित रोटरी क्लब ग्रेस के वी.एस.चौधरी, सीबी रावल, विनय गुप्ता, अरूण बजाज, हरीश मित्तल, पंकज गर्ग, सतीश गुप्ता, विनोद गर्ग, पवन गुप्ता, विजय गुप्ता आदि विशेष तौर पर मौजूद थे।

  

 


Related posts

इनेलो टिकट सेल विवाद: कौन है वह दीपक जिसने इनेलो टिकट के लिए अजय चौटाला को 50 लाख दिए ?

Metro Plus

1952 में भारतवर्ष में पहली बार हुआ था मतदान: राजीव रंजन

Metro Plus

दत्तक पुत्र बनकर मंत्रियों के पुत्रों और भांजे पर अपराधिक मुकदमे दर्ज करवाने में माहिर संदीप चपराना विवादों में!

Metro Plus