Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

रोटरी क्लब ग्रेस ने दिखाई बच्चों को फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 13 सितंबर: रोटरी क्लब फरीदाबाद ग्रेस ने मानव विद्या निकेतन स्कूल के बच्चों को स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत और साफ-सुथरा समाज पर बनाई गई प्रेरणादायक फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा दिखाई। रोटरी क्लब फरीदाबाद ग्रेस के द्वारा दिखाई गई फिल्म को देखने के बाद स्कूल के करीब 150 बच्चों व उनके शिक्षकों ने यह संकल्प लिया कि वे ना तो खुले में शौच करेंगे और ना ही किसी को करने देंगे। सभी शिक्षकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ मिशन में पूरा सहयोग देने की शपथ ली।
क्लब के प्रधान गौतम चौधरी ने बताया कि रोटरी क्लब नियमित अंतराल पर इस तरह की सामाजिक फिल्में दिखाता रहता है। गौतम चौधरी की टीम के रमेश झंवर, अरूण बजाज, विनोद गर्ग, पवन गुप्ता, सतीश गुप्ता, अलका चौधरी, वीणा गुप्ता, मंजु गर्ग, आदि सदस्य मूवी देखने में सपरिवार शामिल हुए। सभी ने फिल्म देखी और इसके उद्वेश्य को सराहा। इस मौके पर रोटरी की तरफ से सब बच्चों को जलपान व भोजन करवाया गया।
अध्यक्ष गौतम चौधरी ने बताया कि उनका क्लब नवम्बर 2016 से ही कई तरह के सामाजिक कार्य कर रहा है। उन्होंने ने बताया कि रोटरी की तरफ से 10 सितंबर को ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाया गया था।
कार्यक्रम में हेल्थ चैक कैंप और महिलाओं के लिए स्तन कैंस जांच का आयोजन वैश्य समाज भवन एनआईटी में कर रहा है। रोटरी ग्रेस के अध्यक्ष गौतम चौधरी ने बताया कि मेमोग्राफी टेस्ट महिलाओं के लिए बहुत जरूरी है। अक्टूबर में छात्रों को वर्दी और स्टेशनरी और एम्स के सहयोग से आंखों का चेकअप व मोतियाबिंद का ऑपरेशन के लिए कैंप का आयोजन होगा।


Related posts

हॉमर्टन ग्रामर स्कूल में Mom & Me कार्यक्रम हुआ सम्पन्न

Metro Plus

आखिर ADC अपराजिता शहर के विवादास्पद दशहरा मेले में अधिकारियों संग क्यों पहुंची? देखें!

Metro Plus

पॉल्युशन बोर्ड ने किया सरूरपुर में कई कंपनियों को सील?

Metro Plus