Metro Plus News
उद्योग जगतफरीदाबादहरियाणा

MTC ग्रुप ने राजस्थान की खुशबू लिए की Natural शुद्ध कच्ची घानी के तेल की लांचिंग

मंगलवार से क्षेत्र की हर दुकान पर उपलब्ध होगा तेल: MTC Group
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 26 सितंबर: बेहतर व सेहतमंद भोजन के इच्छुक लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। खाद्य प्रदार्थों की अग्रणी निर्माता कंपनी MTC ने 100 प्रतिशत शुद्ध कच्ची घानी का तेल मार्केट में लांच किया है। MTC Group ने अपने ब्रांड नेचुरल सीरीज में लांच इस नए प्रोडक्ट के बारे में दावा किया है उनका यह प्रोडक्ट गुणवत्ता के सभी मानकों पर खरा उतरेगा। MTC Group ने इस तेल के लिए राजस्थान की प्रमुख कम्पनी आर.आर.ऑयल मिल्स खैरथल राजस्थान से समझौता किया है, जिसके तहत राजस्थान से सरसों खरीद कर आधुनिक मशीनों से राजस्थान में ही यह तेल निकाला जाएगा तथा वहीं पर पैक होगा। राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर-2 स्थित एक होटल में MTC Group ने आर.आर.ऑयल मिल्स खैरथल राजस्थान के महा-प्रबंधक पवन अग्रवाल के साथ नेचुरल शुद्ध कच्ची घानी तेल को लांच किया। इस मौके पर MTC ग्रुप से न्रमता मित्तल, प्रीति मित्तल, अनुभव माहेश्वरी के अलावा पूरे जिले के सैंकड़ों व्यापारी, विभिन्न शहरों में एमटीसी गु्रप के डीलर, मार्केट कमेटी के पूर्व सदस्य हेमराज बंसल सहित क्षेत्र के संैकड़ों गणमान्य लोग मौजूद थे।
इस मौके पर एमटीसी के निदेशक विनोद मित्तल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि उनका यह दावा है कि इस सरसों के तेल को प्रयोग करने के बाद सरसों के तेल को लेकर जो मिथ्या प्रचार सरसों के तेल के बारे में होता रहा है, वह समाप्त हो जाएगा।
ग्रुप के निदेशक संजीव मित्तल ने बताया कि कम्पनी ने यह तेल 15 लीटर के टिन, पांच लीटर, दो लीटर, एक लीटर तथा आधा लीटर की पैकिंग में लांच किया है तथा इसके दाम बाजार में चल रहे अन्य तेलों के मुकाबले काफी कम रखे गए हैं।
इस मौके पर RR Oils Mills के प्रबंध निदेशक पवन अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने यह उत्पाद अपनी कम्पनी में पैक किया है तथा उन्होंने इस तेल के परांठे बना-बना कर अपने घर के लोगों को खिलाएं हैं। पवन अग्रवाल ने दावा है कि सरसों के तेल से बेहतर न तो कोई रिफाईंड है और न दूसरा कोई तेल। यदि सरसों का तेल शुद्ध हो तो उसका कोई मुकाबला नहीं है और वे अब फरीदाबाद की जनता को शुद्ध कच्ची घानी का तेल ही देकर जा रहे हैं।
MTC Group के निदेशक संदीप मित्तल ने बताया कि आज से 35 साल पहले उनके पिता स्व. मामचंद मित्तल तथा भाई स्व. अनिल मित्तल ने इस ग्रुप की स्थापना की थी। आज यह ग्रुप करोडों रुपए का व्यवसाय कर रहा है। उसका मुख्य कारण एक ही है कि ग्रुप ने अपने उत्पादों में गुणवत्ता का ध्यान रखा है तथा अब जो शुद्ध कच्ची घानी सरसों का तेल ग्रुप ने लांच किया है वह अपने पुराने उत्पादों की भांति ही पूर्ण रुप से शुद्ध है। उन्होंने कहा कि आज के इस प्रोडक्ट के बारे में गु्रप का दावा है कि यह भारतीय रसोई में सरसों के तेल के प्रचलन को दोबारा से शुरु करेगा।
इस मौके पर उमड़े व्यापारियों ने भी अभी तक Natural Group द्वारा मार्केट में उतारे गए आटा, बेसन, चीनी, पोहा, मैदा, सूजी, दलिया, बुरा, खांड, दालें, सोयाबड़ी, मक्की, आटा आदि प्रोडक्टों की तारीफ की तथा कहा कि इस नए प्रोड्क्टस से उनको काफी उम्मीद हैं।
कम्पनी के निदेशक सुनील मित्तल ने बताया कि जिस प्रकार से लांचिग के बाद ही दुकानदारों तथा उनके डीलरों ने अपने आर्डर बुक कराए हैं उसके बाद उनको उम्मीद है कि नेचुरल शुद्ध कच्ची घानी का तेल मार्केट में अपनी अह्म भूमिका निभाएगा। उनके अनुसार उनको अपने नेटवर्क पर विश्वास है तथा मंगलवार से क्षेत्र की अधिकतर दुकानों पर उपभोक्ताओं को राजस्थान की खूशबू वाला यह नेचुरल शुद्ध कच्ची घानी का तेल उपलब्ध हो जाएगा।

 


Related posts

उपायुक्त जितेन्द्र यादव की धर्मपत्नी अंजू यादव ने क्यों रखा सिर पर मटका! देखें?

Metro Plus

भाजपा सरकार में कर्मचारियों को लाठियों के रूप में मिले अच्छे दिन: विकास चौधरी

Metro Plus

अब Fortis अस्पताल के मैनेजर पर छेड़छाड़ का आरोप!

Metro Plus