Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

लॉयंस क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल डिस्ट्रिक 321-A1 के प्रधान बने लॉयन सी.एल. जैन

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 14 अक्टूबर: लॉयंस क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल डिस्ट्रिक- 321-ए1 की और से बल्लभगढ़ स्थित रॉयाल विला में 36वें इंस्टालेशन  सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस इंस्टालेशन सेरेमनी में 2017-18 सेशन के लिए नई टीम की घोषणा की गई। जिसमें सीनियर लॉयन सी.एल. जैन को प्रेजिडेंट चुना गया।
इस अवसर पर कार्यक्रम की शुरूआत राष्ट्रगान से हुई। कार्यक्रम में पहुंचे चीफगेस्ट डिस्ट्रिक गवर्नर बी.एम. शर्मा, चेयरमैन इंस्टालेशन एन.के. गुप्ता, ऑफिसर तेजपाल सिंह खिल्लन ने द्वीप प्रज्जवलित कर काय्र्रकम की शुरुआत की। लॉयन आर.के. गुप्ता और एन.के. गुप्ता ने आए हुए गेस्टों का बुके और फूल माला द्वारा स्वागत किया।
इस मौके पर इंस्टालेशन ऑफिसर तेजपाल सिंह खिल्लन नें चुने गए 10 नवनियुक्त सदस्यों को क्लब के कामों के बारें में जानकारी देते हुए समाजसेवा के प्रर्ति समर्पित रहने के लिए कुछ टिप्स दिए और क्लब के सदस्यों को शपथ दिलाई। प्रेजिडेंट बनने पर लॉयन सी.एल. जैन का क्लब के सदस्यों ने पगड़ी पहनाकर और फूलों द्वारा जोरदार स्वागत किया ।
इस मौके पर 10 गरीब महिलाओं को सिलाई मशीन दी गई। वहीं थैलेसीमिया से पीडि़त बच्चों के लिए क्लब की और से 11 हजार रुपये सहायता राशि दी गई। इस अवसर पर प्रेजिडेंट लॉयन सीएल जैन ने अपने संबोधन में कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है। उसे में समाजसेवा के कार्यो से बेखुबी निभाने का प्रयास करुंगा और क्लब के सभी सदस्यों को साथ लेकर लोगों की भलाई के लिए काम करुंगा।
इस अवसर पर लायंन सेक्रेटरी सुधीर चौधरी, ट्रेजरार विनोद गुप्ता, वाइस प्रेसिडेंट राहुल सिंघल सहित सभी पदाधिकारियों ने नवनियुक्त प्रधान सीएल जैन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का वादा किया और कहा कि हम लॉयंस क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल डिस्ट्रिक- 321-ए1 के बैनर तले स्वच्छता अभियान, क्लीन फरीदाबाद-ग्रीन फरीदाबाद, रक्तदान शिविर, फ्री स्वास्थ्य कैंप, गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा साम्रगी देकर समाज के लिए अच्छे काम करेंगें।
इस मौके पर उद्योगपति और समाजसेवी नवीन सूद, राजेश गुप्ता, रवि वोहरा, आर.के. गुलाटी, एस.एम. नागपाल, आर.के.चिल्लाना, अनिल अरोड़ा, योगेश गुप्ता, विशाल मनोकोटिया, अनिता जैन, एज्वाइंट कमिशनर एम.के. सोलंकी, सचिन भारद्वाज, बीजेपी नेता राजेश नागर, आरपीहंस लॉयन राजन भाटिया सहित कई लोग उपस्थित थे। अंत में आए सभी अतिथियों का लॉयन आर.के. गुप्ता ने धन्यवाद किया।


Related posts

गुरूनानक देव जी के उपदेश

Metro Plus

FSIA ने स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों को किया जागरूक

Metro Plus

ग्रामीण जोनल लीग वॉलीबॉल के लिए फरीदाबाद टीम का चयन 15 को होगा: सतीश फौगाट

Metro Plus