Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

हॉमर्टन स्कूल की छात्राएं बिखेरेंगी अपनी कला का जलवा

समर कैम्प शूटिंग के लिए ज्ञानदा और रिदिमा छात्राओं को चुना गया
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 7 नवंबर: सैक्टर-21 स्थित हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के छात्रों के व्यक्तित्व नित नए आयामों की ओर अग्रसर हो रहे हैं। स्कूली बच्चे पहले खेलों में फिर चित्रकला में और अब अभिनय कला में सबसे आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।
स्कूल के एमडी राजदीप सिंह ने बताया कि हॉमर्टन की छात्राओं ने ज्ञानदा नलवा (कक्षा-9) और रिदिमा नलवा (कक्षा-5) ने अपने कदम आगे बढ़ा दिए। नासिक (महाराष्ट्र) की एक संस्था विक्रमादित्य फिल्म्स के बैनर तले बच्चों की एक फिल्म का निर्माण हो रहा है, जिसमें देश के कई राज्यों से आए बच्चों में ज्ञानदा और रिदिमा को लीड रोल में लिया गया है। फिल्म के समर कैम्प की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें ये बच्चे अपनी कला का जलवा बिखेरेंगे। हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के बच्चों द्वारा अभिनीत यह पारिवारिक फिल्म अगले वर्ष मई-जून तक रिलीज होगी। फरीदाबाद शहर और हॉमर्टन ग्रामर स्कूल का नाम भी ये बच्चे रोशन करेंगे।
इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्या, शिक्षकों और प्रबंधन की ओर से इन बच्चों को हार्दिक शुभकामनाएं दी जा रही हैं। ज्ञानदा और रिदिमा को नृत्यकला में पारंगत बनाने में स्कूल के साथ-साथ उनके माता-पिता सारिका और विनीत नलवा का भी विशेष योगदान है। श्री नलवा ने बचपन से ही दोनों बच्चों को नृत्य क्षेत्र में विकास के लिए अथक प्रयास किए और हर तरह की नृत्य प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।
हॉमर्टन ग्रामर स्कूल में पढऩे वाले छात्र ज्ञानदा और रिदिमा के पिता विनीत नलवा ने बताया कि ज्ञानदा और रिदिमा बचपन से ही नगर और स्कूल में अनेक पुरस्कार जीत चुकी है। उन्होंने बताया कि ज्ञानदा और रिदिमा नेशनल डांस टैलेंट सर्च तक में अपना स्थान बना चुकी है। फरीदाबाद शहर से समर कैम्प शूटिंग के लिए इन्हीं दो बच्चों का चुना जाना इनकी प्रतिभा को दर्शाता है।


Related posts

KUNDAN GREEN VALLEY की दिव्या व पूनम ने सीबीएसई 10वीं बोर्ड रिजल्ट में मारी बाजी

Metro Plus

शाही एक्सपोर्ट में कर्मचारियों के परिवार पहचान पत्र बनाने के कार्य का शुभारंभ।

Metro Plus

Manav Rachna में स्टैम सैल्स डोनर रजिस्ट्रेशन ड्राइव का हुआ आयोजन

Metro Plus