Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय से श्री शिरडी साई धाम के लिए बस हुई रवाना

मैट्रो प्लस से ईशिका भाटिया की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 11 नवंबर: सैक्टर-16 स्थित उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय से श्री शिरडी साईधाम के दर्शन के लिए तीर्थ यात्रियों की बस को बड़े हर्षोल्लास के साथ रवाना किया गया। करीब 50 तीर्थ यात्रियों की बस को उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।
इस अवसर पर विपुल गोयल ने सभी यात्रियों को साईबाबा के दर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय से हर महीने विभिन्न धामों के यात्रा के लिए तीर्थ यात्रियों की बस को रवाना किया जाता है। उन्होंने इस मौके पर कहा कि बुजुर्गो के साथ युवा भी अगर वैष्णो देवी, मथुर, वृंदावन या शिरडी जाना चाहें तो वो उनके कार्यालय पर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।
इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि तीर्थ यात्रा से हर किसी को सकारात्मक दिशा मिलती है क्योंकि धर्म और अध्यात्म हमें बुराईयों से बचाता है और अच्छाई के रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करता है।
इस अवसर पर बीजेपी के पार्षद सुभाष आहूजा, नरेश नंबरदार, छत्रपाल, दीपक दौलताबाद, रमेश तेवतिया, प्रवीण चौधरी, मनीष राघव, अनीता शर्मा, सुरेंंद्र बबली, राकेश सूरी, बलवान शर्मा, विजय शर्मा, दिनेश कपूर, नजर मोहम्मद, बिजेंद्र सागरपुर, एल.पी. सिंह, राजेश ठाकुर, समेत कई बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।


Related posts

इनरव्हील क्लब जैसी संस्थाओं का समाज में जागरूकता लाने में बड़ा योगदान: राजेश नागर

Metro Plus

विक्ट्री क्लब और रविंद्र फागना स्पोट्र्स प्रमोशन क्लब द्वारा आयोजित टी-20 टूर्नामेंट का समापन

Metro Plus

संसार में रक्तदान है सबसे बड़ा दान: विकास चौधरी

Metro Plus