Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Kundan Green वैली स्कूल के छात्र मनीष ने पैरा World Cup में Gold Medal जीता

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
बल्लभगढ़, 17 नवंबर: भीकम कॉलोनी स्थित कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र मनीष नरवाल ने बैंकांक में 8 से 11 नवंबर तक हुई वल्र्ड पैरा शूटिंग चैंपियनशिप में टीम इवेंट के अंदर स्वर्ण एवं एकल श्रेणी मे रजत पदक जीतकर विद्यालय का नाम हरियाणा राज्य में ही नहीं अपितु पुरे भारत देश में रोशन किया है। मनीष नरवाल इससे पहले भी कई राष्ट्रीय पदक जीत चुका है। स्कूल के छात्र की इस सफलता पर स्कूल मे हर्ष एवं उल्लास का माहौल है। इस अवसर पर स्कूल पहुंचने पर मनीष का भव्य तरीके से स्वागत किया गया। ढोल एवं नगाड़ों की थाप पर सभी ने मनीष की जीत का जश्न बनाया ।
इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन शिवलाल ने छात्र मनीष को अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनका उत्साह बढ़ाया और उनको बधाइयां दी। इस सफलता के पीछे उन्होंने मनीष की लगन, दृढ़ निश्चय और सभी की मेहनत को सराहा।
इस अवसर पर विद्यालय के निर्देशक भारत भूषण शर्मा ने कहा कि मनीष हमारे विद्यालय का चमकता सितारा है। स्कूल प्रशासन ने मनीष का स्वागत करते हुए एक भव्य रैली का आयोजन भी किया जिसमें मनीष नरवाल का रोड-शो बल्लबगढ़ मेन बाजार से लेकर कुंदन कॉलोनी तक किया ताकि मनीष की उपलब्धियों से प्रोत्साहित होकर और भी छात्र देश का नाम रोशन कर सके और अपना उज्जवल भविष्य बना सके। इस सफलता के मुकाम के पीछे स्कूल ने भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।
इस मौके पर कुंदन ग्रीन वैली स्कूल ने छात्र मनीष को प्रोत्साहित करने के लिए स्कूल के वार्षिकोत्सव में पुरस्कृत करने का फैसला लेते हुए स्कूल की तरफ से मनीष को छात्रवृति भी प्रदान की गई है। स्कूल के समस्त बच्चे एवं स्टॉफ इस उपलब्धि पर फुले नहीं समां रहे है। स्कूल के निर्देशक एवं उप निर्देशिका ने सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनका फूल मालाओं से तथा मिठाई खिलाकर स्वागत किया।
उन्होंने कहा की हर बच्चे में छुपी हुई प्रतिभा होती है, आवश्यकता है उस प्रतिभा को उभारने की एवं उस पर कार्य करने की है और इस काम को कुंदन ग्रीन वैली स्कूल भली-भांति निभा रहा है ।


Related posts

सबसे छोटी उम्र की प्रतिभागी ऋतु लखीना मिस इंडिया एलीट प्रतियोगिता मेंं हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगी

Metro Plus

लिंग्याज यूनिवर्सिटी के प्रांगण में दो-दिवसीय नेशनल कान्फ्रेंस का आयोजन

Metro Plus

अनीता भारद्वाज ने किया सिविल लाईन में बहुप्रतिक्षित इंटरलॉङ्क्षकग सड़क का नारियल फोड़कर विधिवत् शिलान्यास बगैर भेदभाव के समूचे वार्ड का विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता: अनीता भारद्वाज

Metro Plus