Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Kundan Green Valley में दुर्गा अभियान के तहत छात्राओं को किया गया जागरूक

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
बल्लभगढ़, 19 जनवरी: कुंदन ग्रीन वैली स्कूल ने जनहित सेवा संस्थान के सहयोग से स्कूल की छात्राओं के लिए दुर्गा अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें बल्लभगढ़ महिला थाना कि एसएचओ इंदु बाला ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।
एसएचओ इंदु बाला ने स्कूल की सभी छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि लड़कियों को अपने अधिकारों एवं सुरक्षा के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि आज अपने ऊपर होने वाले किसी भी जुर्म या अन्याय को सहने की जरूरत नही है। आज समय है कि हम अपने हक के लिए वे आगे आएं और अपनी बात समाज में रखें।
इस अवसर पर एसएचओ इंदु बाला ने छात्राओं को किसी भी प्रकार की परेशानी से बचने के लिए सहयोग देने कि बात कही एवं महिला हेल्पलाइन और अपना फोन नम्बर स्कूल की छात्राओं को उपलब्ध कराया।
इस मौके पर स्कूल के निर्देशक भारत भूषण ने स्कूल में एसएचओ इंदु बाला का स्वागत किया और स्कूल की छात्रों की सुरक्षा के सभी आवश्यक इंतजामों के बारे में उन्हें अवगत कराया। स्कूल में उन सभी छात्रों से परिचय भी कराया जोकि कुंदन ग्रीनवैली स्कूल का नाम प्रदेश एवं देश में स्पोर्टस या किसी अन्य माध्यम से रोशन कर रहें हैं।
जनहित सेवा संस्था के अध्यक्ष संत सिंह हुड्डा ने कुंदन ग्रीनवैली स्कूल द्वारा छात्राओं की सुरक्षा के लिए किए गए इस कार्यक्रम को आज की जरूरत बताते हुए इस कार्यक्रम के आयोजन पर स्कूल प्रबंधक एवं प्रशासन को मंच के माध्यम से बधाई दी।
कार्यक्रम में मुख्यत: उपनिर्देशिका कमल अरोड़ा, अनुपमा शर्मा, आरती पाठक, सुभाष गहलोत, लकी वर्मा, दीपक गर्ग और लोकेश शास्त्री भी सम्मलित थे।


Related posts

प्लास्टिक वेस्ट को कम करने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाएगा: एसडीएम अपराजिता

Metro Plus

दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों ने CBSE के परीक्षा परिणाम में झंड़े गाड़े।

Metro Plus

World Environment Day 2016 – DLF Industries Association

Metro Plus