Metro Plus News
फरीदाबादरोटरीहरियाणा

मानव सेवा समिति द्वारा थैलासिमियाग्रस्त बच्चों के लिए 26 जनवरी को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 23 जनवरी: मानव सेवा समिति थैलासिमिया रोग से पीडि़त बच्चों की मदद के लिए 26 जनवरी को एक रक्तदान शिविर का आयोजन करेगी। इस पुण्य कार्य में रोटरी क्लब ग्रेस, पंजाबी फेडरेशन व सैक्टर-7-10 मार्केट एसोसिएशन इस भागीदारी की भूमिका निभाएगी। इस अवसर पर थैलासिमियाग्रस्त बच्चों के हाथों से ध्वजारोहण कराया जाएगा।
इस मौके पर मानव सेवा समिति के मुख्य संयोजक कैलाश शर्मा, महासचिव सुरेंद्र जग्गा ने बताया कि समिति की ओर से हर साल की तरह इस साल भी समिति के सैक्टर-10 स्थित कार्यालय मानव भवन में 26 जनवरी को रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। शिविर का शुभारम्भ थैलासिमियाग्रस्त बच्चे तिरंगा झंडा फहराकर करेंगे।
इस अवसर पर रोटरी क्लब ग्रेस के प्रधान गौतम चौधरी व पंजाबी फेडरेशन के अध्यक्ष वासदेव अरोड़ा ने बताया कि रक्तदान शिविर में प्राप्त ब्लड यूनिट को रोटरी ब्लड बैंक के माध्यम से थैलासिमियाग्रस्त बच्चों को मुहैया कराया जाएगा। सभी रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र, उपहार, डोनर कार्ड व रक्त जांच रिपोर्ट प्रदान की जाएगी।
मानव सेवा समिति ने सभी से अपील की है कि वे गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर लगाए जा रहे इस रक्तदान शिविर में बढ़-चढ़कर भाग लेकर रक्तदान करके पुण्य कमाएं।


Related posts

विधायक राजेश नागर विधानसभा में बिल्डरों पर क्यों गरजे? देखें!

Metro Plus

उद्योगपति नरेंद्र अग्रवाल नरेन्द्र मोदी के सपने को कैसे पूरा करने में लगे हैं, जानिए।

Metro Plus

पक्षी प्रेमियों के लिए मूलचंद शर्मा ने आखिर क्या किया? देखें!

Metro Plus