Metro Plus News
दिल्लीफरीदाबादहरियाणा

विकास चौधरी की मौजूदगी में सैकड़ों युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन

युवा संगठित होकर भाजपा सरकार की नाकामियों को जन-जन में करे उजागर: अशोक तंवर
मैट्रो प्लस से महेश गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 23 जनवरी: कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की मौजूदगी में सैकड़ों युवाओं ने दिल्ली स्थित कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ० अशोक तंवर के नेतृत्व में पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। युवाओं का कहना था कि वह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की नीतियों से प्रभावित है और श्री गांधी की देश के प्रति सकारात्मक सोच के चलते ही वह उनके साथ जुड़कर कार्य करने के इच्छुक है।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ० अशोक तंवर ने पंकज शर्मा के नेतृत्व में पार्टी में शामिल हुए सैकड़ों युवाओं का स्वागत करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए श्री तंवर ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होते है और पार्टी को सत्ता तक पहुंचाने में कार्यकर्ताओं की भागेदारी को नकारा नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि 21वीं शताब्दी में युवा वर्ग राहुल गांधी की सोच से प्रभावित हो रहा है और उनके भाषणों में देश के प्रति जज्बे की भावना से युवाओं का रुझान उनकी तरह बढ़ रहा है, जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि आज प्रदेश ही नहीं अपितु समूचे देश के युवा कांग्रे्रस की विचारधारा से जुडऩे के लिए लालियत है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि यह संघर्ष का साल है इसलिए कार्यकर्ता संगठित होकर भाजपा सरकार को सत्ता से उखाडऩे के लिए लामबंद होकर कांग्रेस की नीतियों का जन-जन में प्रचार प्रसार करें, जिससे आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में जनविरोधी भाजपा सरकार का सूपड़ा साफ किया जा सके।
इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने कहा कि चुनावों से पूर्व भाजपा ने युवाओं को रोजगार देने का जो वायदा किया था, वह पूरी तरह से जुमला साबित हुआ, आज पढ़ेे-लिखे युवा रोजगार के लिए धक्के खाने को मजबूर है और सत्ता में बैठे मंत्री-विधायक उनकी सुध तक नहीं ले रहे है। उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष डॉ० अशोक तंवर को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद का प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता संघर्ष के इस साल में भाजपा सरकार को उखाडऩे के लिए पूरी तरह से एकजुट है और जनता की आवाज को बुलंद करने के लिए कार्यकर्ता घर-घर जाकर भाजपा की भ्रष्ट नीतियों को उजागर करने का काम करेंगे।
इस मौके पर बृजेश गोस्वामी, रंजीत सिंह, चिराग राव, राकेश यादव, योगेश शर्मा, जोगेंद्र सिंह, संजू यादव, सोनू, आशीष यादव, हितेश वत्स, मनीष शर्मा, मोहम्मद गन्नी, नीटू सिंह, राधे कुमार सहित अनेकों युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।


Related posts

टैक्स चोरी: CM Flying ने फर्जी दस्तावेजों से गाडिय़ां रजिस्टर्ड करा सरकारी राजस्व का नुकसान करने वालों पर कसा शिकंजा!

Metro Plus

डॉ० मंगलसेन एक राष्ट्रवादी प्रखर विचारधारा के व्यक्ति थे

Metro Plus

पुलिस और वकील लोगों को निश्चित समय में न्याय दिलाने की दिशा में काम करें: सुरेश्वर ठाकुर

Metro Plus