Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादरोटरीहरियाणा

Rotary Public School में महान स्वतंत्रता सैनानियों की कुबार्नियों को याद कर मनाया गया गणतंत्र दिवस

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 27 जनवरी: सैक्टर-19 स्थित रोटरी पब्लिक स्कूल में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व उपाध्यक्ष ऑल इंडिया हैंडीक्राफ्ट बोर्ड वस्त्र मंत्रालय भारत सरकार मदन लाल आजाद मौजूद थे।
इस अवसर पर मदन लाल आजाद ने तिरंगा फहराया और साथ ही राष्ट्रगान का उद्वभोदन हुआ। उन्होंने कहा कि जिन महान स्वतंत्रता सैनानियों ने अपनी कुर्बानी देकर हमें आजादी दिलवाई है आज हम उन्हें भूलते जा रहे हैं, आज हम जिस खुली हवा में सांस ले रहे हैं यह सब उन्हीं की बदौलत है हमें उन्हें भूलना नहीं चाहिए उन्होंने कहा कि बल्कि मैं स्कूल प्रबंधकों से अनुरोध करूगां कि वह भी विद्यार्थियों को विद्या के साथ-साथ शहीदों के विषय पर भी बराबर जानकारी दें। इस मौके पर श्री आजाद ने सभी को 69वें गंणतत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।
इस पावन मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्य सुधा चौबे ने कार्यक्रम में आए हुए अतिथियों का फूलों के बुके देकर व शॉल पहनाकर स्वागत करते हुए कहा कि हमें अपने देश की आजादी को लेकर शहीदों की कुबार्नियों को हमेशा याद रखना चाहिए।
समारोह में भारती शर्मा, चोपड़ा, मदन लाल तनेजा, मीनाक्षी ग्रोवर, सीमा अब्रोल सहित स्कूल के सभी अध्यापक और अन्य स्टॉफ मुख्य रूप से उपस्थित रहे।


Related posts

मानव रचना यूनिवर्सिटी के डीन जीएल खन्ना ओलंपिक के लिए गठित कमेटी में शामिल, डॉ० प्रशांत भल्ला ने दी शुभकामनाएं

Metro Plus

जो शिक्षा समाज को बांटे ऐसी शिक्षा देने वालों को बदल देना चाहिये: अशोक अग्रवाल

Metro Plus

Fogaat School में हुआ धार्मिक, नैतिक एवं आध्यात्मिक संगोष्ठी का आयोजन

Metro Plus