Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

kundan green valley स्कूल में हुआ 63वीं नेशनल स्कूल कैम्प का शुभारंभ

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 27 जनवरी: कुंदन ग्रीन वैली स्कूल में स्कूल के निर्देशक भारत भूषण शर्मा एवं उप-निर्देशिका कमल अरोड़ा ने सभी खिलाडिय़ों का स्वागत करते हुए हाथ मिलाकर उनको प्रोत्साहित किया ।
एईओ बुद्व सिंह धनकड़ के कर-कमलों द्वारा इस फैन्सिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। यह अभ्यास कैंप कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के परिसर में आयोजित किया गया। इस अभ्यास कैंप में पंचकुला, करनाल आदि विभिन्न क्षेत्रों से बच्चे स्कूल में आकर ठहरे।
कुंदन ग्रीन वैली से नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयनित अंकिता, दीपिका गुंजन, टीशा, प्रिया, चंचल हिस्सा ले रहे हैं। इन बच्चों के तैयारी के लिए फैन्सिंग के कोच दिनेश सैनी, सुमन पीटीआई एवं दलीप कुमार को जिम्मेदारी दी गई। विभिन्न क्षेत्र एवं स्कूल के सभी खिलाडिय़ों के खान-पान, रहन-सहन, गर्म-पानी आदि की सुविधा स्कूल के द्वारा किया गया है। जोकि एईओ बुद्व सिंह धनकड़ के देखरेख में हो रहा है तथा सरकार के पूर्ण सहयोग के लिए स्कूल प्रशासन का साथ है।
स्कूल प्रशासन इस फैन्सिंग कैंप के लिए अपने हरसंभव से संभव सुविधा उपलब्ध करा रहा है, जिससे कि बच्चों को प्रतियोगिता की तैयारी के लिए कोई असुविधा का सामना न करना पड़े। स्कूल में इस तरह के नेशलन लेवल के कैम्प का आयोजन किया जाता रहा है।
गौरतलब है कि इससे पहले भी कुंदन ग्रीन वैली स्कूल इस राष्ट्रीय कैंप का आयोजन कर चुका है, जिसमें हमारे स्कूल के खिलाडिय़ों ने तेलंगाना मे आयोजित नेशनल गेम में स्वर्ण पदक प्राप्त किया था। इसको ध्यान में रखते हुए हरियाणा खेल विभाग ने दोबारा इस कैंप की जिम्मेदारी कुंदन ग्रीन वैली स्कूल की दी है और स्कूल इसका पूरा दायत्व भली-भांति निभा रहा है। स्कूल इस 63वीं नेशलन स्कूल कैम्प के लिए हरियाणा शिक्षा विभाग का आभार व्यक्त करता है और आशा करते हैं कि बच्चों की उज्जवल भविष्य के लिए इस तरह के कैम्प का आयोजन स्कूल के प्रांगण में होता रहे।
इस आयोजन का समापन 31 जनवरी 2018 को फरीदाबाद के द्वारा किया जाएगा।


Related posts

वाईएमसीए विश्वविद्यालय के छात्राओं ने दुकानदारों को कैश रहित लेन-देन के लिए किया प्रेरित

Metro Plus

नरेन्द्र गुप्ता ने सैक्टर-15 गुरूद्वारा से निकले नगर कीर्तन में हिस्सा लिया

Metro Plus

कांग्रेस की योजनाओं का फीता काटने में लगी भाजपा सरकार: तंवर

Metro Plus