Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

क्षेत्र की जनता की सुविधाओं के लिए आयोजित किया जा रहा है खुला दरबार: दीपक चौधरी

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
बल्लभगढ़, 20 फरवरी: नगर-निगम कार्यालय बल्लभगढ़ में विशाल हैल्प डेस्क (खुला दरबार) का आयोजन पार्षद दीपक चौधरी के नेतृत्व में किया गया। इस खुले दरबार में सभी विभागो सहित नगर-निगम के समस्त अधिकारी उपस्थित रहे। इस मौके पर पार्षद दीपक चौधरी ने स्वयं लोगों की समस्याओं को सुना और उनको हल करवाने के लिए सम्बंधित विभागो के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।
इस अवसर पर दीपक चौधरी ने कहा कि यह खुला दरबार क्षेत्र की जनता के सुविधा के लिए आयोजित किया गया है वह क्षेत्र की जनता से अपील करते है कि इस खुले दरबार में अवश्य आकर अपनी समस्याओं का समाधान करवाए। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों ने जो जिम्मेवारी हमें सौपी है उस जिम्मेवारी को पूरा करते हुए मैने इस खुले दरबार का आयोजन करवाया है ताकि जनता का सीधा सीधा मुझसे व अधिकारियों से सम्पर्क हो सके और समस्या यही की यही निपटायी जा सके।
इस खुले दरबार में दीपक चौधरी ने भीकम कॉलोनी, तिगांव रोड़, पंजाबी मोहल्ला मैन बाजार ऋषि नगर की सीवर कंप्लेंट, स्ट्रीट लाइट, अजि़्ज़ कॉलोनी की अवैध कब्जे, सुभाष कॉलोनी के हाउस टैक्स, पानी के गलत बिल, लगभग 32 कंप्लेंट का अधिकारियों के साथ समाधान किया एवं आगामी समय में इस तरह की समस्याएं ना आए को लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए।
इस मौके पर नगर-निगम के अधीक्षण अभियांता दीपक किंगर, एसडीओ जगबीर, जेई परवेज आलम सहित बी.डी.शर्मा, प्रवीण गर्ग, ओमप्रकाश गोयल, डॉ० वसीम जावेद, मोहन माहेश्वरी, हैरम सिंह कपासिया, दीपक गुप्ता सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।


Related posts

हत्या: सेक्टर-7 पार्क के पास मिला करीब 34 वर्षीय अनजान महिला का शव!

Metro Plus

विकास कार्यो के लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया जा रहा है: सीमा त्रिखा

Metro Plus

परीक्षा परिणाम रद्व न करने को लेकर यूनाइटेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल बोर्ड चेयरमैन से मिला

Metro Plus