Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

बल्लभगढ़ प्रेस क्लब ने होली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद,1 मार्च: नवगठित बल्लभगढ़ प्रेस क्लब ने अपना पहला कार्यक्रम होली महोत्सव के रूप में मनाया। इस अवसर पर शहर की प्रमुख हस्तियों ने जुटकर होली के सौहार्द का परिचय दिया। सभी ने एक दूसरे को चंदन का टीका और फूलों की बौछार कर होली मनाई।
हाल में गठित किए गए बल्लभगढ़ प्रेस क्लब ने राजा नाहर सिंह महल में होली महोत्सव का आयोजन किया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में प्रमुख हस्तियों ने जुटकर होली की एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं। सभी ने शहरवासियों की भलाई के लिए और अधिक काम करने की बात कही। शॉट नोटिस पर आयोजित महोत्सव में लोगों ने बढ़-चढ़कर भागीदारी की और मीडियाकर्मियों एवं उनके परिजनों के लिए शुभकामनाएं की। महोत्सव में पहुंचने वाली प्रमुख हस्तियों में भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा, विधायक मूलचंद शर्मा, विधायक टेकचंद शर्मा, विधायक ललित नागर, इनेलो के जिला प्रभारी एवं पूर्व विधायक रामकुमार सैनी, पार्षद दीपक चौधरी, पार्षद हरप्रसाद गौड़, पार्षद शैलेंद्र नंबरदार, पार्षद कपिल डागर, राकेश गुर्जर, व्यापारी नेता प्रेम खट्टर, हरियाणा बाल कल्याण परिषद की सदस्य मुनेश निरवाल, फरीदाबाद इलेक्ट्रॉनिक एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राजेश अग्रवाल, समाजसेवी सुनीता कैन, एडवोकेट राजेश तेवतिया, ललित बंसल, अजय राठौर पं० ब्रजलाल, प्रगतिशील किसान सत्यवीर डागर, डीसीपी ट्रेफिक वीरेंद्र विज, एसडीएम अमरदीप जैन, बल्लभगढ़ एसएचओ प्रीतपाल सांगवान, एसएचओ महिला थाना इंदु बाला आदि मुख्यरूप से शामिल थे।
इस मौके पर क्लब के संरक्षक बिजेंद्र बंसल, प्रधान विनोद मित्तल, महासचिव जोगेंद्र रावत व अन्य पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सभी मेहमानों का स्वागत कर होली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि क्लब के सदस्य शहर के विकास की पत्रकारिता करते हैं और करते रहेंगे, लेकिन इस कार्य में शासन एवं प्रशासन से भी सहयोग की दरकार रहती है।


Related posts

नगर निगम चुनावों में सरकार की प्रतिष्ठा लगी है दांव पर: जगदीश भाटिया

Metro Plus

Vidyasagar International SCHOOL के बच्चों ने अनोखे तरीके से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाया

Metro Plus

दिल्ली पब्लिक स्कूल में ओपन डिस्ट्रिक चैस टूर्नामेंट का आयोजन

Metro Plus