Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

उद्योग मंत्री विपुल गोयल का हथीन की जनता ने किया भव्य स्वागत

मैट्रो प्लस से नेहा खन्ना की रिपोर्ट
हथीन, 5 अप्रैल: उद्योग मंत्री विपुल गोयल का हथीन पहुंचने पर अग्रवाल सभा और व्यापारियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। उद्योग मंत्री विपुल गोयल और बीजेपी कोषाध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता का सम्मान करने में हथीन के बाजार में गजब का उत्साह देखने को मिला। विपुल गोयल ने हथीन के बाजार में पदयात्रा की, और व्यापारियों ने उनकी जगह-जगह भव्य स्वागत किया। कई व्यापारियों ने उद्योग मंत्री के साथ नाश्ता किया और उद्योग मंत्री के सामने अपनी मांगे रखी। ढ़ोल नगाड़ों के साथ लगातार पूरे बाजार में सम्मान के बाद विपुल गोयल महाराजा अग्रसेन भवन पहुंचे। जहां उन्होंने महाराजा अग्रसेन को पुष्प अर्पित किए।
इस मौके पर वैश्य समुदाय ने विपुल गोयल के सामने अग्रसेन भवन के निर्माण में योगदान की मांग रखी। जिस पर उन्होंने 11 लाख का अनुदान देने की घोषणा की। इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि उनके लिए फरीदाबाद, पलवल और हथीन पूरा क्षेत्र अपने घर जैसा है। उन्होंने कहा कि हथीन वासियों से मान-सम्मान ने उन्हें कर्जदार बना दिया है और यहां के विकास में वो कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उद्योग मंत्री के तौर पर वो व्यापारी भाईयों की हर समस्या के समाधान के लिए प्रतिबद्व हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने सुशासन और भ्रष्टाचार मिटाते हुए व्यापारियों की राह लगातार आसान की है। इसके बाद विपुल गोयल ने भगवान लालदास मंदिर में जाकर प्रार्थना की और जागरण का उद्वघाटन किया।
इस मौके पर सुरेश चंद, किशन चंद जैन, दिनेश चौधरी, राकेश गर्ग, नरेश चौधरी और त्रिलोकचंद सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।


Related posts

विपुल गोयल ने की बजट की सराहना, बजट से खुलेंगे विकास के रास्ते

Metro Plus

विपुल गोयल ने छात्रावास में बच्चों के साथ खाना खा कर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया

Metro Plus

गौ सेवा से मिलता है असीम पुण्य एवं शांति: राजेश नागर

Metro Plus