Metro Plus News
उद्योग जगतफरीदाबादहरियाणा

मानव सेवा समिति की हरसंभव मदद करेंगे: कृष्णपाल गुर्जर

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 25 दिसम्बर: केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि अटल जी के जन्मदिन पर जरूरतमंदों को कंबल बांटकर मानव सेवा समिति ने अटल जी को जो शुभकामनाएं दी हैं उसके लिए समिति के सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं। आज ही भारत सरकार ने उन्हें भारत रत्न देने की घोषणा की है जिससे पूरे भारत वर्ष में हर्ष का माहौल है। उन्होंने मानव सेवा समिति द्वारा जरूरतमंदों की सहायतार्थ किए जा रहे अनेक सेवा कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि इस समिति की जितनी प्रशंसा की जाए उतनी ही कम है। वे समिति की हरसंभव मदद करेंगे और उसके कार्यालय व सेवा कार्यों के लिए सरकारी जमीन दिलाने के लिए पूरा प्रयास करेंगे। श्री गुर्जर ने यह विचार समिति द्वारा सेक्टर-29 के कम्युनिटी सेन्टर में आयोजित कंबल वितरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेकर प्रकट किए। कार्यक्रम की अध्यक्षता तिगांव विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख भाजपा नेता राजेश नागर ने की।
इस अवसर पर राजेश नागर ने समिति के पदाधिकारियों से कहा कि वे तिगांव में सेवा प्रकल्प शुरू करें इसके लिए वे उनकी पूरी मदद करेंगे। प्रमुख समाजसेविका प्रेम गोरीसरिया, समाजसेवी सुनील अग्रवाल व सुदेश गुप्ता ने बतौर विशिष्ट अतिथि कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम का संचालन मुख्य संयोजक बी.आर. सिंगला ने किया।
कार्यक्रम मेंं महासचिव कैलाश शर्मा ने समिति के उद्देश्य व कार्यों की जानकारी देते हुए बताया कि समिति ने इस बार प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किए हैं। अब तक बल्लभगढ़, फरीदाबाद, बढख़ल, तिगांव व पलवल विधानसभा क्षेत्र में 1004 कंबल जरूरतमंदों में बांटे गए हैं। शीघ्र ही पृथला व एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंदों को कंबल बांटे जाएंगे।
समिति के अध्यक्ष पवन गुप्ता, चेयरमैन अरुण बजाज, चेयरमैन प्रोजेक्ट गौतम चौधरी, उपाध्यक्ष एस.सी. गोयल, महिला सेल की चेयरमैन ऊषा किरण शर्मा, कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र जग्गा अन्य पदाधिकारी राजेन्द्र गोयनका, तिलकराज शर्मा, संयोजक मंडल के सदस्य पी.डी. गर्ग, धर्मवीर गुप्ता, सुनीता बंसल, टी.पी. माहेश्वरी, एस.एस. बागला, जे.पी. सिंघल, नानक चन्द अग्रवाल, आई.सी. गुप्ता, वैश्य विकास मंच के अध्यक्ष डी.के. माहेश्वरी ने मुख्य अतिथि व अन्य सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह व शॉल पहनकार उनका स्वागत किया।RRS_2800

RRS_2793

RRS_2794

RRS_2798

Related posts

हरियाणा विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग द्वारा विज्ञान के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वाले वैज्ञानिकों को मुख्यमन्त्री ने किया सम्मानित

Metro Plus

Manav Rachna में दंत चिकित्सा विषय पर संगोष्ठी और कार्यशाला का आयोजन किया गया

Metro Plus

सर्दी में गरीब लोगों को गर्म कपड़े देना बहुत ही पुण्य का काम: मूलचंद शर्मा

Metro Plus