Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

भाजपा सरकार में कंप्यूटर आप्रेटरों की हो रही है अनेदखी: सुमित गौड़

कांग्रेस प्रदेश सचिव ने दिया कंप्यूटर आप्रेटरों के धरने को अपना समर्थन
मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद,17 अप्रैल: कंप्यूटर प्रोफेशनल हरियाणा के आह्वान पर पूरे प्रदेश से सभी जिलों के कंप्यूटर आप्रेटरों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरु कर दी। कंप्यूटर आप्रेटरों की हड़ताल के चलते आज फरीदाबाद में सभी तहसील, एसडीएम ऑफिस, डीसी ऑफिस पूरी तरह से प्रभावित रहा। कंप्यूटर आप्रेटर सैक्टर-12 टाऊन पार्क में हड़ताल पर बैठे रहे और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
इस दौरान हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ ने इस धरने में पहुंचकर कंप्यूटर आप्रेटरों की मांगों को जायज करार दिया। इस मौके पर पुनीत गौर, तरुण कुमार, अमित कुमार, कुलदीप, ईश्वर, दिनेश मंगला, नेहा, चेतना, मोनिका आदि संयुक्त रूप से मौजूद रहे। धरने पर बैठे लोगों को संबोधित करते हुए सुमित गौड़ ने कहा कि भाजपा की सरकार की न कोई नीति है और न ही कोई नीयत। चुनावों के दौरान जनता से बड़े-बड़े वायदे करने वाली भाजपा सत्ता में आने के बाद सब कुछ भूल कर स्वार्थ की राजनीति में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि वह कंप्यूटर आप्रेटरों की मांगों को लेकर सकारात्मक रुख अपनाए और उनकी मांगों को पूरा करें। कंप्यूटर आप्रेटरों का वेतनमान बढ़ाया जाए और जो नियमित नहीं है, उन्हें नियमित किया जाए। उन्होंने धरने पर बैठे कंप्यूटर आप्रेटरों को विश्वास दिलाया कि कांग्रेस हर स्तर पर उनके साथ है और उनके हकों के लिए सड़क से लेकर संसद तक आवाज उठाएगी।
इस अवसर पर कंप्यूटर प्रोफेशनल्स संघ के जिला प्रधान राजेश कुमार ने बताया कि कंप्यूटर प्रोफाइल संघ हरियाणा अपनी मांगों को लेकर हरियाणा सरकार को कई बार ज्ञापन दे चुके हैं जिसमें प्रतिदिन जिला प्रशासन के प्रतिनिधियों के माध्यम से सरकार को बातचीत से समाधान करने के लिए पत्राचार किया गया था परंतु सरकार द्वारा कंप्यूटर प्रोफेशनल की मांगों के प्रति उदासीन रवैया अपना आया हुआ है। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार हमारी जायज मांग पूरी नही होंगी तब तक हड़ताल जारी रहेगी।


Related posts

वृक्षारोपण करने से मन को शान्ति मिलती है: आर के चिलाना

Metro Plus

निरंकारी माता सविंदर हरदेव जी का अंतिम दिन प्रेरणा दिवस के रूप में मनाया गया

Metro Plus

फरीदाबाद रेलवे स्टेशन का नवीन स्वरूप कैसा होगा? देखें!

Metro Plus