Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

अलीगढ ,मरने के बाद जिंदा हुआ शख्स, परिजनों को बताई 5 घंटे की पूरी कहानी

मैट्रो प्लस से नेहा खन्ना की रिपोर्ट
अलीगढ ,23 अप्रैल: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक ग्रामीण रामकिशोर अपनी मौत के 5 घंटे बाद फिर से जिंदा हो गया। वहीं मृतक के अंतिम संस्कार करने में जुटे उसके परिजनों के पूछने पर रामकिशोर ने बताया कि वे गलती से मुझे ले गए थे। अब वापस भेज दिया।
जानकारी के अनुसार अतरौली थाना क्षेत्र के गांव किरथला में 53 साल के रामकिशोर की कुछ दिन पहले अचानक मौत हो गई थी। जिसके बाद परिवार में मातम छाया हुआ था। रामकिशोर की मौत की सूचना मिलने पर करीबी रिश्तेदार गांव पहुंच गए थे। परिवार और ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी थी। लेकिन इस दौरान मृतक के शरीर में हलचल देखी गई। इसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। तभी अचानक रामकिशोर उठकर बैठ गए और कहा कि अब वह एकदम ठीक हैं। गलती से मुझे ले गए थे, अब वापस भेज दिया है। मृतक के जिंदा होने पर जब परिजनों ने उससे 5 घंटों के बारे में पूछा तो रामकिशोर ने बताया कि उसे ज्यादा कुछ याद नहीं हैं, लेकिन थोड़ा-थोड़ा याद है।
रामकिशोर ने बताया कि जहां वो गया था वहां पर एक बैठक चल रही थी और कुछ दाढ़ी वाले महात्मा अपने प्रमुख से बातें कर रहे थे। इसके बाद सबसे बुजुर्ग महात्मा ने उनके बारे में कई सवाल किए और पूछा कि इसे क्यों लाए हो। इसे ले जाओ, अभी इसका समय नहीं हुआ है। उनके इतना कहने के बाद मुझे तुरंत एक धक्का सा लगा और जब आंखें खुली तो घर पर रोते-बिलखते परिवार वालों को देखा। वहीं दूसरी तरफ डॉक्टरों ने इसे चमत्कार मानने से इनकार कर दिया है।


Related posts

सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले में देखने को मिल रही है हैदराबाद की नीलावेणी

Metro Plus

जीवा आयुर्वेद ने  L&T में योग व स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया।

Metro Plus

भारत विकास परिषद् संस्कार ने लोहड़ी का त्यौहार हर्षोल्लास से मनाया

Metro Plus