Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

पलवल के सिविल अस्पताल में 5 रुपए और 10 रुपए में मिलेगा भरपेट खाना

मैट्रो प्लस से नेहा खन्ना की रिपोर्ट
फरीदाबाद ,पलवल,26 अप्रैल: सिविल अस्पताल में फरीदाबाद नवचेतना ट्रस्ट की ओर से महाराजा अग्रसेन स्नेहभोज कैंटीन की शुरुआत की गई है। इस कैंटीन में आम लोगों को 5 रुपये ओर 10 रुपये में पेट भर खाना मिलेगा। इस दौरान हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल और फरीदाबाद नवचेतना ट्रस्ट और मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के चेयरमैन डॉ० प्रशांत भल्ला और वाईस प्रेजिडेंट डॉ०अमित भल्ला मौजूद रहे। विपुल गोयल और डॉ०प्रशांत भल्ला ने कैंटीन का उद्घाटन किया। आरएसएस के प्रांत संचालक पवन जिंदल ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
इस दौरान विपुल गोयल ने नवचेतना ट्रस्ट के इस कार्य की सराहना की ओर बताया कि इस कैंटीन में सिर्फ दोपहर भोज ही नहीं बल्कि यहाँ रात का खाना भी मिलेगा। यहां उन्होंने लोगों को मानव रचना शैक्षणिक संस्थान की ओर से मोरारी बापू जी द्वारा 26 मई से 3 जून तक करवाई जा रही श्री राम कथा का भी न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में यहां पहुंचें और राम कथा का आनंद लें।
डॉ० प्रशांत भल्ला ने उम्मीद जताई कि इस तरह के कार्य होते रहें ताकि कोई भी भूखे पेट न सोए। उन्होंने इस दौरान मानव रचना के फाउंडर विनरी डॉ० ओपी भल्ला को याद किया और बताया कि वो हमेशा चाहते थे कि फरीदाबाद में संतों का आना जाना लगा रहे। इसलिए उन्होंने सैनिक कॉलोनी में शिव मंदिर की स्थापना की और अब संस्थान की ओर से 26 मई से 3 जून तक श्री राम कथा का आयोजन किया जा रहा है इसमें सभी बढ-चढ कर हिस्सा लें।
आपको बता दें इस कार्यक्रम में पर्फेक्ट ब्रेड्स एच के बतरा के चेयरमैन केसी लखानी ग्रुप के चेयरमैन और फरीदाबाद नवचेतना ट्रस्ट के एडवाइजर डीसी चौधरी भी मौजूद रहे।


Related posts

हाथ कटे हुए होने के बावजूद देखो कैसे एमसीएफ कर्मचारी राजेश गुप्ता सरकारी कामों को निपटा रहे हैं।

Metro Plus

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल की ऋतिका और आर्ची बिखेरेंगी नेशनल स्कूल गेम्स में जलवा

Metro Plus

प्रशासनिक उदासीनता के चलते सांसद खेल महोत्सव पर पड़ी विवादों की काली छाया! देखें कैसे?

Metro Plus