Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

KUNDAN GREEN VALLEY स्कूल की कबड्डी टीम बनी नेपाल में विजेता

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 27 अप्रैल: कुंदन ग्रीन वैली पब्लिक स्कूल ने नेपाल में संपन्न हुई कबड्डी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत स्कूल व अपने जिले का नाम रोशन किया। बता दे कि यह मुकाबला नेपाल के पोखरा स्थित स्पोट्र्स काम्प्लेक्स में हुआ था।
इस मौके पर विद्यालय के निर्देशक भारत भूषण शर्मा ने बताया कि कुंदन ग्रीन वैली स्कूल की अंडर-17 आयुवर्ग में भविष्य यादव, राहुल नेगी, टिंकू रावत, कपिल, आशीष, साहिल, लक्ष्य और अभिनव शामिल थे। इस टीम ने नेपाल की टीम को 17.12 से हराया था। कबड्डी टीम के कोच पुष्पेंद्र और राम किशन नागर एवं स्कूल के निर्देशक भारत भूषण शर्मा एवं उप- निर्देशिका कमल अरोरा ने इस शानदार जीत की बधाई देते हुए उनका मुंह मीठा कराया और उपहार स्वरुप सभी विजेताओं को छात्रवृति एवं नकद पुरस्कार से सम्मानित किया इसी के साथ उन्होंने बताया की यह सभी पिछले कई साल से देश के लिए प्रयासरत है।
इस अवसर पर भारत भूषण शर्मा ने बताया कि कुंदन ग्रीन वैली स्कूल ने कबड्डी के लिए पिछले 2 साल से स्कूल के अंदर कबड्डी कोच को नियुक्त किया हुआ है और स्कूल का यह प्रयास है की आने वाले समय में अन्य स्पोट्र्स जैसे आर्चरी, बॉक्सिंग और फेंसिंग में स्कूल ने नेशनल और इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं में अपना अपने छात्र-छात्राओं द्वारा स्टेट एवं देश का नेत्तृत्व किया है उसी तरह कबड्डी के भी क्षेत्र में स्कूल के छात्र-छात्राएं स्टेट का प्रतिनिधित्व करेंगे।


Related posts

हर्षोल्लास के साथ कराई गई श्री जिनचंद्र सूरिश्वर महाराज की पूजा

Metro Plus

मूलचंद शर्मा ने रोडवेज की बस रूकवा कर खुद टिकटे क्यों चेक करी? देखें!

Metro Plus

भारत विकास परिषद् संस्कार शाखा द्वारा जरूरतमंदों को 1100 टोपियां वितरित की गई

Metro Plus