Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

कर्नाटक के जनादेश का भाजपा ने अपमान किया, ढाई दिन में गिरी सरकार: विकास चौधरी

कांग्रेसी नेता विकास चौधरी ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर लड्डू बांटकर खुशी जताई
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 19 मई: कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की जीत पर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने अपने कार्यालय पर लड्डू बांटकर खुशी मनाई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी ने जनादेश का अपमान किया है। भाजपा की भ्रष्ट व असंवैधानिक चेष्टा को न्यायपालिका ने कुचल डाला। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा का यह चेहरा आज से 16 साल पहले भी सामने आया था, जब भाजपा अध्यक्ष और उनके कैबिनेट मंत्री नोट लेते हुए कैमरे में कैद हुए थे।
भाजपा ने कर्नाटक में कांग्रेस.जेडीएस विधायकों को खरीदने की हरसंभव कोशिश की लेकिन ईमानदार व्यक्तित्व वाले विधायकों ने हर लालच को ठुकरा दिया। सत्ता लालसा में अंधी हो चुकी भाजपा का संविधान और लोकतंत्र विरोधी चेहरा सबके सामने आया है। भाजपा ने अपनी तमाम आसुरी शक्तियों का प्रयोग किया लेकिन इसके बावजूद सरकार महज ढाई दिन में ही गिर गई। भाजपा सीएम को राष्ट्रीय गान से पहले ही त्यागपत्र देना पड़ा। भाजपा ने इसी तरह बिहार, गोवा समेत चार राज्यों में संविधान को ताक पर रखकर भ्रष्ट आचार के जरिए अपनी सरकार बनाई।
इस मौके पर विकास चौधरी के साथ प्रदीप धारीवाल, सोनू यादव, ईदरीश खान, नित्ता पहलवान, अमित अरोड़ा, धीरज नागर, सोनू मलिक, योगेश शर्मा, रोहताश शर्मा, आशीष सिंह, सोनू बडग़ुर्जर, रोहित मलिक समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे। सभी ने कांग्रेस की जीत पर एक दूसरे को बधाईयां दी।


Related posts

MCF कमिश्रर के आदेश पर विवादास्पद अवैध निर्माण पर चला पीला पंजा, हुई सीलिंग

Metro Plus

वाईएमसीए विश्वविद्यालय में मनाया गया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस

Metro Plus

5 Star होटल रेडिसन ब्लू में पुलिस रेड, BJP नेता व कई महिलाओं सहित 14 गिरफ्तार!

Metro Plus