Metro Plus News
फरीदाबादराजनीति

शिक्षाविद् नवीन चौधरी के निवास पर केबिनेट मंत्री के सामने RWA ने रखी मांगे

मैट्रो प्लस से महेश गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 26 मई: सैक्टर-16 आरडब्लयूए के प्रधान नवीन चौधरी के निवास पर हरियाणा के केबिनेट मंत्री व क्षेत्र के पार्षद ने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुना एवं उनके जल्द से जल्द समाधान का आश्वासन दिया। इस अवसर पर आरडब्लयूए के प्रधान एवं शिक्षाविद नवीन चौधरी, हर्ष चौधरी, रमेश मदान सचिव, वी.के. शास्त्री, टी.आर. खन्ना, पी.सी. सूद ने केबिनेट मंत्री का स्वागत एवं आभार जताया।
इस मौके पर सेक्टर-16 के सभी ब्लाक प्रधान व गणमान्य व्यक्तियों ने सेक्टर-16 की विभिन्न समस्याओं से मंत्री व पार्षद को अवगत कराया एवं इन समस्याओ के समाधान की अपील की। क्षेेत्रवासियों ने मुख्य मांगों के रूप में सड़कें, सीवर जाम व सफाई जैसी समस्याओं को प्राथमिकता से हल करवाने की मांग की।
इस मौके पर कमेटी सेन्टर रोड़ के प्रधान वी.के.शास्त्री ने कमेटी सेन्टर रोड़ बनाने की मांग भी रखी जिसको मंत्री ने तुरंत स्वीकारते हुए एक सप्ताह के भीतर बनवाने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर केबिनेट मंत्री ने लगभग 5 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाली सीमेटिंड सड़क का विधिवत शुभारंभ भी किया।
इस अवसर पर पार्षद छत्रपाल, विजय शर्मा, वी.के. शर्मा, मुकेश शास्त्री, बलवान सिंह, पंकज, ओ.पी. गेरा, रमेश मदान, के.एल. भनौट, मेहंदीरत्ता, सुरेन्द्र मलिक, के.एल. खुराना, ज्ञान भारद्वाज सहित सेक्टर 16 के सैकड़ों गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।


Related posts

प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत 2 करोड़ घर बनाने का निर्णय एक क्रांतिकारी कदम: राज कुमार वोहरा

Metro Plus

बिजली Consumers को  PPP ID से लिंक करने का काम जोरों पर: अमित खत्री

Metro Plus

सूरजकुण्ड मेला हरियाणा की शान है और भारत का सम्मान है: धमेन्द्र

Metro Plus