Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

पाइनवुड इंटरनेशनल बोर्डिंग स्कूल का 12वीं कक्षा का परिणाम शानदार रहा

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 28 मई: पाईनवुड इंटरनेशनल बोर्डिंग स्कूल पावटा का 12वीं कक्षा का सीबीएसई परिणाम शानदार रहा। स्कूल के छात्रों ने तीनों संकायों में बेहतरीन प्रदर्शन किया। कॉमर्स संकाय की छात्रा निशा भड़ाना ने जहां 91.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किए वहीं ज्योति जसोरिया ने 90.6 प्रतिशत एवं अक्षत रमन ने 89.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। विज्ञान संकाय के छात्र जाहुल खान ने 77.5 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इसके अतिरिक्त कला संकाय में शाहरुख खान ने 91.4 प्रतिशत, भारती सैनी ने 81.8 प्रतिशत, गौरव नागर ने 81.8 प्रतिशत, विश्वास भड़ाना ने 81.1 प्रतिशत एवं शिवानी ने 77 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इस अवसर पर छात्रों ने मिठाईयां बांटी और खुशी मनाई।
स्कूल के डॉयरेक्टर नरेन्द्र परमार ने सभी छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए उनके बेहतर भविष्य की कामना की और सभी को और अधिक मेहनत और लगन से अपने लक्ष्य की ओर बढऩे के लिए प्रेरित किया।
गौरतलब है कि पाइनवुड इंटरनेशनल बोर्डिंग स्कूल पावटा शिक्षा के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान रखता है। स्कूल में 11वीं कक्षा के लिए सभी संकायों में एडमिशन लिए जा रहे हैं। स्कूल द्वारा शिक्षा को प्रोत्साहित करने के लिए 10वीं कक्षा में 80 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल कर मेरिट लाने वाले छात्रों को स्कॉलरशिप दी जा रही है। स्कूल सभी आधुनिक सुविधाओं से युक्त है और शिक्षा के साथ-साथ स्कूल में खेलों को भी प्रोत्साहित किया जा रहा है। स्कूल में एनसीसी की कक्षाएं भी उपलब्ध हैं।


Related posts

JNU छात्रसंघ के अध्यक्ष रहे कन्हैया कुमार का चल रहा है फरीदाबाद में ऑपरेशन ?

Metro Plus

समाजसेवी अरूण शर्मा ने मनाया क्रिसमिस उत्सव

Metro Plus

Fogaat School में कवियों ने काव्य पाठ कर लोगों को आनंदित किया

Metro Plus