Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबाद

हॉमर्टन ग्रामर में नए पुस्तकालय भवन तथा कम्प्यूटर भवन का उदघाटन

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 10 अगस्त: सैक्टर-21ए स्थित हॉमर्टन ग्रामर स्कूल में युवा नेता अमन गोयल ने छात्रों के लिए नवनिर्मित आधुनिक कम्प्यूटर केन्द्र तथा पुस्तकालय भवनों का उदघाटन रिबन काटकर किया। श्री गोयल ने दोनों आधुनिक सुसज्जित शिक्षा केन्द्रों की प्रशंसा की और इसे छात्रों के लिए विद्यालय का एक और सफल प्रयास बताया।
हॉमर्टन ग्रामर ने युवा शक्ति को सम्मानित करने का प्रशस्ति कार्यक्रम भी आयोजित किया था जिसमें विद्यालय के ट्रिनटी हॉल में हैड ब्याव के रूप में गौरांग बेसोया, हेड गर्ल के यप में सुश्री अवलीन कौर तथा स्पोर्टस वाइस कैप्टन के रूप में तुषार शर्मा को बैजेज प्रदान कर उनके ही अभिभावकों ने उन्हें मंच पर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के संस्थापक प्रधानाचार्य कुलदीप सिंह की। कार्यक्रम में विद्यालय के वरिष्ठ प्रबंधक राजदीप सिंह, प्रधानाचार्य श्रीमती अर्चना डोकरा, प्रबंध समिति अध्यक्ष श्रीमती राजिन्द्र कौर तथा प्रबंध समिति के अन्य सम्मानित सदस्यगण भी उपस्थित थे।
आज के इस कार्यक्रम में गत् वर्ष के सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को भी पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सभी सम्मानित छात्रों के माता-पिता भी उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का सर्वाधिक महत्वपूर्ण भाग था कुलदीप सिंह भूतपूर्व प्रधानाचार्य हॉमर्टन ग्रामर स्कूल द्वारा लिखित पुस्तक ‘बिगिनर्स वेक्टर्स एंड पिफजिक्सÓ का अमन गोयल द्वारा विमोचन, जो सीनियर सैकेण्डरी के विज्ञान वर्ग के छात्रों के सुगम अध्ययन के लिए और उन्हें अधिक, सफल बनाने के लिए एक सुन्दर सौगात है। वास्तव में विज्ञान वर्ग के छात्रों को विज्ञान को समझने में जो कठिनाईयां आती हैं, उसी को ध्यान में रखकर इस पुस्तक की रचना हुई है।
गत् वर्ष के कक्षा 6 से कक्षा 12 तक के सभी सम्मानित छात्रों और माता-पिता ने कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की। अंत में राजदीप सिंह ने सभी छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए सभी को धन्यवाद किया।


Related posts

हरियाणा में MLA बनो और सरकारी दामाद की तरह मौज लो! जानों कैसे?

Metro Plus

फरीदाबाद मॉडल स्कूल में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन

Metro Plus

भारत विकास परिषद संस्कार शाखा ने धूमधाम से मनाया तीज का त्यौहार

Metro Plus