Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

गणतंत्र दिवस समारोह में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल ने जीता ईनाम

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में भी धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस समारोह
नवीन गुप्ता

बल्लभगढ़, 26 जनवरी: दशहरा मैदान में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने कल्चरल कार्यक्रमों में जमकर धमाल मचाया। आलम यह था कि कार्यक्रम में मौजूद हर व्यक्ति कार्यक्रमों की प्रस्तुति देखकर तालियां बजाने को मजूबर हो गया। विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने कल्चरल, डांस और रंगोली कार्यक्रमों की प्रस्तुति देते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। छात्रों ने देशभक्ति पर आधारित एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। फलस्वरूप इस गणतंत्र दिवस समारोह में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल को कल्चरल कार्यक्रमों के तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। बल्लभगढ़ की एसडीएम एवं कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डा. प्रियंका सोनी ने स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर स्कूल के एकाडमिक डॉयरेक्टर सीएल गोयल भी मौजूद थे।
वहीं विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल परिसर में भी गणतंत्र दिवस का समारोह हर्षोल्लास से मनाया गया। विद्यालय के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने ध्वजारोहण कर बच्चों को शुभकामनाएं दी। इस दौरान विद्यालय के छात्रों, अध्यापकों व कर्मचारियों ने देश की आन-बान-शान की रक्षा का संकल्प लिया। इस दौरान बैंड बाजे की धुन पर परेड निकाली गई। इसके पश्चात छात्रों ने अनेकता में एकता का परिचय देते हुए राज्यों के लोकनृत्य प्रस्तुत किए।
इस अवसर पर विद्यालय के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि हम गणतंत्र दिवस पर यह प्रेरणा लेते है कि आपसी भेदभाव को मिटा कर राष्ट्र निर्माण के प्रत्येक कार्य में योगदान देंगे। राष्ट्रीय गीत के साथ इस भव्य समारोह का समापन हुआ। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दें। स्कूल से जाने के बाद अपने घर पर भी स्वच्छता बनाए रखें। इस अवसर पर विद्यालय की स्टॉफ, अभिभावकों सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे।DSC_0193

DSC_0195

DSC_0196

DSC_0200

DSC_0202

IMG-20150126-WA0198

IMG-20150126-WA0199

IMG-20150126-WA0200

DSC_0191

Related posts

राजेश नागर बोले, मनोहर सरकार में अंत में खड़े व्यक्ति तक जा रहा है विकास

Metro Plus

महेंद्र शर्मा मधुकर सहित पांच को मिलेगा हिन्दी गौरव सम्मान

Metro Plus

MCF अधिकारियों की खुली गुंडागर्दी, दुकानदारों को दी जेल में बंद कराने की धमकी!

Metro Plus