Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

एसडीएम डा. प्रियंका सोनी ने किया फौगाट स्कूल के तीरंदाज यश वैष्णव को सम्मानित

सोनिया शर्मा
बल्लबगढ़, 26 जनवरी:
दशहरा मैदान में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर फौगाट पब्लिक स्कूल राजीव कालोनी के छात्र खिलाड़ी यश वैष्णव को एसडीएम डा. प्रियंका सोनी ने एक ट्रॉफी एंव प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
ज्ञात रहे कि यश वैष्णव ने जनवरी 2014 में आध्रप्रदेश के रेंगारेड्डी में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की तीरंदाजी प्रतियोगिता में 30 मीटर प्रतिस्पर्धा में हिस्सा लेकर हरियाणा राज्य का प्रतिनिधित्व किया था। यश वैष्णव को यह सम्मान मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए स्कूल के निर्देशक सतीश फौगाट ने कहा कि होनहार प्रतिभाओं का सम्मान करके उपमंडल प्रशासन इनके हुनर मेें वृद्धि करके एक नेक कार्य कर रहा है। इस मौके पर बाक्सिंग स्टार कपिल डागर, सोनिया, वर्षा और दीपिका को भी जिले में बाक्ंिसग में अपने-अपने आयु व वजन वर्ग में प्रथम रहने पर तथा दीपिका का राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम रहने पर तथा दीपिका का राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में द्वितीय और वर्षा को तृतीय स्थान हासिल करने पर सम्मानित किया गया।
स्कूल पहुंचने पर स्कूल की प्रधानाचार्या निकेता सिंह व चेयरमैन चौ० रणबीर सिंह ने पुष्प गुच्छ देकर खिलाडिय़ों को आशीष प्रदान किया व उनके उज्जवल खेल भविष्य की कामना की। स्कूल के चेयरमैन चौ० रणबीर सिंह ने कहा कि उनके स्वतन्त्र व गणराज्य भारत को ऐसे होनकार खिलाडिय़ों से और अधिक मजबूती व विश्व स्तरीय पहचान मिलती है। सभी नागरिक अपने-अपने कत्र्तव्यों का सही निर्वहन करके ही सही अर्थो में एक सच्चे देशभक्त व सभ्य नागरिक कहला सकते हैं। img117

235

Related posts

हरियाणा की IAS ब्यूरोक्रेशी में होने जा रहा है बड़ा चेंज,जानिए प्रदेश की ब्यूरोक्रेशी की कहानी!

Metro Plus

बडख़ल झील में बरसात शुरू होने से पहले भर दिया जाएगा पानी? देखें!

Metro Plus

लाला ईश्वर दयाल ने किया मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला का भव्य स्वागत

Metro Plus