Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबाद

सरस्वती शिशु सदन की कबड्डी टीम परमहंस स्कूल की टीम को शिकस्त देकर बनी जिला चैम्पियन

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 28 अगस्त: राजा नाहर सिंह स्टेडियम परिसर में चल रही जिला स्कूल खेल प्रतियोगिता में कबड्डी के फाईनल मुकाबले में तिगांव स्थित सरस्वती शिशु सदन सीनियर सैकेंडरी स्कूल की टीम जिला चैम्पियन बनी है। कबड्डी का यह फाईनल मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। दोनों टीमों के बीच आखिर तक कडा मुकाबला चला और अंत में सरस्वती शिशु सदन की टीम एक अंक से विजेता बनी।
इस खिताबी मुकाबले में विजेता टीम ने परमहंस सीनियर सैकेंडरी स्कूल खेड़ी की टीम को शिकस्त दी। इसी तरह से 5 हजार मीटर दौड़ में 11वीं कक्षा की छात्रा रितिका प्रथम व सोनम द्वितीय स्थान पर रही। इसके अलावा लंबी कूद में विद्यालय का मोहित भाटी द्वितीय स्थान पर रहा। टीम की इस जीत पर विद्यालय प्रबंधन ने टीम के खिलाडिय़ों का फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया।
इस मौके पर विद्यालय के चेयरमैन वाई.के.माहेश्वरी ने इस जीत के लिए टीम तथा डी.पी.ई. सतबीर चेची को बधाई देते हुए कहा कि टीम ने जिला स्तर पर कबड्डी प्रतियोगिता में विजयी होकर ना केवल विद्यालय और अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है बल्कि पूरे तिगांव क्षेत्र का नाम रोशन किया है। श्री माहेश्वरी ने उम्मीद जताई कि यह टीम प्रदेश स्तर पर अपना बेहतर प्रदर्शन कर जिले का नाम रोशन करेगी।
इस मौके पर मुख्य रूप से विद्यालय के प्रिंसीपल डिंपल खुराना, कॉर्डिनेटर महेश भारद्वाज, जितेन्द्र पांडेय, लक्ष्मण कौशिक आदि ने भी छात्रों का स्वागत कर टीम सदस्यों की हौंसलाअफजाई की।


Related posts

सीमा त्रिखा ने किया सेक्टर-21बी में 60 लाख रुपये के विकास कार्य का शुभारम्भ

Metro Plus

आर्थिक रूप से कमजोर अग्रवाल परिवार की शादी के लिए अग्रवाल सेवा सदन आगे आया।

Metro Plus

रेडक्रॉस भवन में विश्व रेडक्रॉस दिवस का आयोजन किया गया

Metro Plus