Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबाद

मेयर सुमन बाला ने सावित्री पॉलीटेक्निक में छात्राओं के साथ किया डांडिया डांस

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 18 अक्टूबर: सावित्री पॉलीटेक्निक फॉर वूमेन में नवरात्रों के अवसर पर डांडिया का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की मुख्यातिथि फरीदाबाद नगर निगम की मेयर सुमन बाला थी। मेयर सुमन बाला, संस्थान के निर्देशक एस. एन. दुग्गल व प्रधानाचार्य कमलेश शाह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। छात्राओं ने माँ का गुणगान करते हुए माता रानी से सभी के लिए सुख समृद्धि की कामना की। कार्यक्रम में छात्राओं ने नवरात्रों के गीतों पर डांडिया प्रस्तुत किया।
इस अवसर पर नगर निगम की मेयर सुमन बाला ने कहा कि जो व्यक्ति सच्चे दिल से माँ का गुणगान करता है माँ उस की मनोकामना अवश्य पूरी करती है। उन्होंने कहा कि आज मुझे भी वो स्कूल के दिन याद आ गए जब हम हम भी स्कूल में कार्यक्रमों में भाग लिया करते थे। उन्होंने कहा कि डांडिया महाराष्ट्र में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है।
इस अवसर पर संस्थान के निर्देशक एस एन दुग्गल ने सभी को नवरात्रे की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज मुझे बड़ा हर्ष हो रहा है कि सावित्री पॉलीटेक्निक फरीदाबाद की आज अलग ही पहचान बन गई है। जो समय-समय पर कार्यक्रमों में संस्थान की छात्रा भाग लेती है।
इस मौके पर नगर निगम की मेयर सुमन बाला ने संस्थान की छात्राओं को स्वच्छता अभियान के तहत प्रमाण पत्र वितरित किये।
इस मौके पर संस्थान की टीचर रीटा शर्मा, नीता गोसाई, रितु पूरी, नीलम गुप्ता, मंजू कोहली, मीना ठाकुर, विनीता मौजूद थी।


Related posts

Yes Bank लाएगा ऐसा ATM न कार्ड की जरूरत होगी, न पिन की

Metro Plus

डॉ. सुमिता मिश्रा की मेहनत रंग लाई, पर्यटन मंत्रालय ने कृष्णा सर्किट का विकास करने के लिए कुरुक्षेत्र को चुना

Metro Plus

VSS द्वारा नरेन्द्र गुप्ता के अभिनंदन समारोह में कैबिनेट मंत्री बने मूलचंद शर्मा का अभिनंदन ना करना भारी पड़ सकता है JP Gupta को!

Metro Plus