Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

मनोहर सरकार के रिपोर्ट कार्ड में शिक्षा में सुधार का जिक्र ना करने से अभिभावकों में नाराजगी

मैट्रो प्लस से महेश गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 29 अक्टूबर: मनोहर सरकार के चार साल के रिपोर्ट कार्ड में सरकारी स्कूलों की दशा में सुधार करने और शिक्षा के व्यवसायीकरण पर रोक लगाने के संबंध में एक भी शब्द न होने से अभिभावकों में काफी रोष व नाराजगी है। हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने कहा है कि अभिभावक भी एक वोट बैंक हैं जिसके सहारे ही हरियाणा में भाजपा की सरकार सत्तारूढ़ हुई। अब इस वोट बैंक के हित में कोई भी कार्य न करना यह दर्शाता है कि इस सरकार को अभिभावकों के वोट की जरूरत नहीं है। आगे आने वाले चुनावों में अभिभावक अपनी इस उपेक्षा का जरूर बदला लेंगे।
मंच के जिला अध्यक्ष एडवोकेट शिवकुमार जोशी व सचिव डॉ. मनोज शर्मा ने कहा है कि सरकार के रिपोर्ट कार्ड को अभिभावक के पास भिजवाकर सरकार की नीति व नीयत की जानकारी प्रदान की जा रही है।
मंच के प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा ने अभिभावकों से कहा है कि वे अपने क्षेत्र के सांसद, विधायक से सरकार के रिपोर्ट कार्ड में शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण विषय पर सरकार की बेरूखी के बारे में चर्चा करके उनसे इस विषय पर सार्वजनिक रूप से अपना नजरिया रखने के लिए कहें और एकजुट होकर निजी स्कूलों की लूटखसौट, मनमानी व सरकार द्वारा उनको खुले तौर पर दिए जा रहे संरक्षण के खिलाफ विरोध जारी रखें।


Related posts

सीमा त्रिखा के नेतृत्व में समाजसेवी व इनेलो नेता ने थामा भाजपा का दामन

Metro Plus

सावधान! देखिये, शहर में किस-किस ब्रांड के नकली घी बेचने वालों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार।

Metro Plus

हैंडवॉश करके विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने दिया स्वच्छता का संदेश

Metro Plus