Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Grand Columbus International School में जिला स्तरीय मिनी बॉस्केटबॉल तथा वालीबॉल श्रृंखला का भव्य आरंभ

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 6 दिसम्बर: ग्रेंड कोलम्बस इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में जिला स्तर पर मिनी बॉस्केट बाल तथा वालीबॉल मैच श्रृंखला का आरंभ हुआ। इस कार्यक्रम का शुभारंभ ईश प्रार्थना से किया गया तथा विशेष अतिथियों का भव्य स्वागत हुआ। प्रधानाचार्या ऋचा पुरी के वक्तव्य के साथ कार्यक्रम आरंभ हुआ। सांस्कृतिक कार्यक्रम ने इस भव्य खेल उत्सव में चार चांद लगा दिए। राष्ट्रीय गान के उपरांत मैच श्रृंखला का आरंभ करने का शुभ एलान किया गया। सभी खिलाडिय़ों में विशेष उत्साह और उमंग नजर आ रहा था।
इस मौके पर स्कूल के निदेशक सुरेश चंद्र ने बताया कि खेल हमारे जीवन का अनमोल हिस्सा हैं। खेल हमारे शरीर को एक ओर हृष्ट-पुष्ट करते हैं तथा दूसरी ओर शरीर को स्फूर्ति प्रदान करते हैं। आजकल गैजेट युग में हमारे देश का भविष्य हमारी युवापीढ़ी को और अधिक सुदृढ़ बनाने के लिए विद्यालयों में खेल आयोजन करना आवश्यकता बन चुका है।
इस खेल समारोह के मुख्य अतिथि एथलेटिक में अर्जुन एवार्ड विजेता व एशियन खेल में हरियाणा से प्रथम स्वर्ण पदक विजेता माननीय भीम सिंह रहे। अन्य माननीय अतिथियों में ए.डी. पब्लिक स्कूल के निदेशक सुभाष चंद्र श्योराण, विलक्षण प्रतिभा से संपन्न हार्दिक श्योराण ने विद्यालय की प्रधानाचार्या ऋचा पुरी तथा उप-प्रधानाचार्या मती गुरजीत संधु के साथ शामिल होकर इस खेल समारोह की शोभा को बढ़ाया। इस श्रृंखला में भाग लेने के लिए जिला भर से लगभग 34 विद्यालयों ने भाग लिया। 26 विद्यालय वालीबॉल मैच के लिए तथा बॉस्केट बाल के 20 विद्यालय इस श्रृंखला का हिस्सा बने।


Related posts

नरेंद्र गुप्ता ने करोड़ों रूपये की लागत से बनने वाले आरएमसी रोड़ का किया शिलान्यास

Metro Plus

डॉयरेक्टर सुरेन्द्र खौड़ीवाल ने खिलाडिय़ों को विभिन्न तरह के कराटे के गुर सिखाए

Metro Plus

रजिस्ट्रियों में आ रही दिक्कतों को लेकर एस्टेट एजेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने आवाज उठाई।

Metro Plus