Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

साईधाम ने हिमाचल प्रदेशवासियों को सर्दी से बचाने के लिए भेजी मदद

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 25 दिसंबर: तिगांव रोड स्थित साईधाम ने हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल को सर्दी से बचाव के लिए गरीब एवं असहाय लोगों को गर्म कपड़ों से भरा एक ट्रक रवाना किया। जिसमें महिलाओं, बच्चों एवं पुरुषों के लिए ऊनी कपड़े, गर्म कोट-पेंट, शॉल, चद्दर, साडिय़ों आदि से भरे 156 बॉक्स ट्रक में रवाना किए गए। ट्रक को प्रसिद्ध शिक्षाविद, दार्शनिक एवं समाजशास्त्री प्रो० एम. पी. सिंह एवं सांई सेवक व समाजसेवी डा० मोतीलाल गुप्ता ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
इस अवसर पर प्रो० एम.पी. सिंह ने कहा कि मानवता के नाते हमें एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आना चाहिए। चाहे अपना शहर हो या जिला या प्रदेश। डा० एम पी सिंह ने मोतीलाल गुप्ता के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि जनहित और राष्ट्रहित में सांईधाम उल्लेखनीय और प्रशंसनीय कार्य कर रहा है। क्योंकि पहाड़ों में इस समय बरसात का माहौल है और कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे में सर्दी से बचाव के लिए उपलब्ध सामान भेजना अति आवश्यक समझा जाता है। जिस कार्य को साईधाम ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए पूरा किया और गर्म कपड़ों से लदा हुआ ट्रक हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल को भेजा है।
इस अवसर पर सांई सेवक मोतीलाल ने आह्वान किया कि हमारे साथ मुहिम में जुडऩे के लिए आप सभी आगे आएं और सहयोग करें, ताकि अन्य जरूरतमंद लोगों की सेवा कर सकें।
इस अवसर पर विकास रॉय, एस.के. माथुर, बीनू शर्मा प्रिंसीपल, के.ए. पिल्ले मैनेजर, विकास मल्होत्रा, मनीष अग्रवाल, भोला, किशोर शर्मा, चंचल, निशा एवं बनारसीदास फाउण्डेशन के पदाधिकारियों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।


Related posts

बिजोपुर के सरपंच नासीर खान को आदर्श उच्च शिक्षित युवा सरपंच पुरस्कार से पुणे में सम्मानित किया गया

Metro Plus

Vidyasagar International School में हुआ डिस्ट्रिक्ट आर्चरी प्रतियोगिता का शुभारंभ

Metro Plus

द्रोणाचार्य स्कूल के टोडलर्स ने बड़े हो रहे बच्चों को दी विदाई

Metro Plus