Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

फौगाट पब्लिक स्कूल द्वारा फेयरवेल पार्टी आयोजित

मादक पदार्थाे का इस्तेमाल ना करें: सतीश फौगाट
सोनिया शर्मा
फरीदाबाद: फौगाट पब्लिक स्कूल राजीव कॉलोनी बल्लभगढ़ द्वारा आर्शीर्वाद रेस्टोरेंट सैक्टर-16 में आयोजित 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों की विदाई पार्टी में स्कूल निर्देशक सतीश फौगाट ने सभी विद्यार्थियों से कहा कि वे गुरू दक्षिणा के रूप में यह वचन दें कि कभी भी जीवन में किसी भी प्रकार का नशा अर्थात मादक पदार्थाे का इस्तेमाल नहीं करेंगें। मौका था इन विद्यार्थियों के विदा लेने का। कक्षा 11वीं के विद्यार्थियों ने अपने सीनियर्स के लिए भावांजलि देते हुए नग्में गाए जैसे कि ‘चल उड़ जा रे पंछीÓ, ‘चलते चलते मेरे ये गीत याद रखना कभी अलविदा ना कहनाÓ। सीनीयर्स ने भी अपने बीते हुए लम्हों की कसक को ब्यान किया तथा अध्यापक व अध्यापिकाओं के लिए टाइटल पेश किये।
कार्यक्रम की शुरूआत हवन करके की गई तथा छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनके स्वर्णिम करियर की दुआ मांगी। बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए गए। इस मौके पर स्कूल प्रधानाचार्या निकेता सिंह उप-प्रधानाचार्या सुमन रानी भल्ला, डीपीई दीपचंद, रसायन शास्त्र प्रवक्ता अंगद शर्मा, गणित अध्यापिका अर्पणा शर्मा, उषा सिंह, मंजू तिवारी, सोनू भाटी, अंग्रेजी लेक्चर्रर नारायण, डीसी गुरूंग, कुणाल राजपूत, अबरार हुसेन, ज्योति शर्मा आदि मौजूूद थे।
शहनाज खातून को ट्राफी देकर सम्मानित किया। इस छात्रा ने अपने 12 वर्ष इस विद्यालय में व्यतीत किए। विवेक को कक्षा टॉपर होने की वजह से सम्मानित किया। दुर्गेश दुबे विद्यार्थी को मिस्टर फेयरवेल चुना गया।DSC_0001 new

Related posts

कुर्सी व पॉवर का डर दिखाकर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा निजी स्कूलों के प्राचार्यों को किया जा रहा है प्रताडि़त

Metro Plus

केंद्रीय विद्यालय न०-2 में अंर्तंराष्ट्रीय योग दिवस पर कराई गई योग क्रियाएं

Metro Plus

Rotary Club of Faridabad Cosmopolitan ने किया हैल्थ चैक-अप कैंप का आयोजन

Metro Plus