Metro Plus News
उद्योग जगतदिल्लीफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने चावला बंधुओं, विजय अग्रवाल तथा लखानी ग्रुप को ‘ज्वैलस ऑफ हरियाणा पुरस्कार से नवाजा

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद/चंडीगढ़, 5 मार्च: शहर के प्रमुख उद्यमी एवं यूनिक समूह के निदेशक परमजीत चावला एवं अमरजीत चावला, क्रेन बनाने वाली एसीई (ऐस) कंस्ट्रक्शन कम्पनी के विजय अग्रवाल तथा लखानी अरमान ग्रुप के चेयरमैन केसी लखानी को ‘ज्वैलस ऑफ हरियाणा पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। चंडीगढ़ में आयोजित एक भव्य समारोह में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने यह पुरस्कार दिए।
उल्लेखनीय है कि परमजीत चावला एवं अमरजीत चावला शहर के जाने-माने उद्यमी तो हैं ही, साथ ही सामाजिक कार्यों में भी वह बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। यूनिक उद्योग देश का जाना-माना समूह है और पट्टे-कमानी की दुनिया में यह जाना-माना नाम है। परमजीत चावला एवं अमरजीत चावला दोनों भाईयों द्वारा उन्हें देश व प्रदेश के विकास में प्रमुख योगदान देने के लिए ही मुख्यमंत्री द्वारा उन्हें ‘ज्वैलस ऑफ हरियाणा के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।
इस पुरस्कार के लिए पहले एक सर्वे किया गया था, इस सर्वे में फरीदाबाद से चावला बंधुओं का चयन किया गया। चावला के साथ साथ प्रमुख उद्योगपति केसी लखानी एवं ऐस ग्रुप के विजय अग्रवाल को भी इस पुरस्कार से नवाजा गया।
उद्यमी एवं सामाजिक दृष्टिकोण के अंतर्गत इस पुरस्कार को पाने पर चावला बंधुओं, विजय अग्रवाल तथा लखानी अरमान ग्रुप के चेयरमैन केसी लखानी को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। शहर के सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने परमजीत एवं अमरजीत चावला को बधाई दी हैं। चावला ने भी इस पुरस्कार हेतु चयन करने एवं पुरस्कार देने पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल का आभार जताया है।PowerPoint Presentation PowerPoint Presentation


Related posts

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं मुहिम को और मजबूत बनाने में सहयोग दे: एल्ली पुनीत मिश्रा

Metro Plus

IMT में आ सकती है मैट्रो, मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन!

Metro Plus

समाजसेवी हरीशचंद्र गोयल के निधन पर शोक जताया।

Metro Plus