Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादराष्ट्रीयहरियाणा

कुंदन ग्रीन वैली का नाम फिर से सुर्खियों में, मनीष नरवाल ने दुबई में जीता पैरा वल्र्ड कप में गोल्ड

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 23 फरवरी: कुंदन ग्रीन वैली स्कूल आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है। इस स्कूल ने न केवल शैक्षिक जगत में बल्कि स्पोट्र्स वल्र्ड में भी लगातार उपलब्धियां हासिल की हैं और यह विजययात्रा निरन्तर जारी है।
इसी क्रम में विद्यालय के अनमोल नगीनों में से एक मनीष नरवाल ने दुबई में आयोजित पैरा वल्र्ड कप शूटिंग में गोल्ड हासिल कर कुंदन ग्रीन वैली का नाम एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया है। इससे पहले भी मनीष नरवाल पैरा वल्र्ड कप में गोल्ड प्राप्त कर चुका है। इस होनहार छात्र ने पहले भी राष्ट्रीय एवं अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में गोल्ड मैडल प्राप्त कर विद्यालय, हरियाणा राज्य तथा भारत देश को गौरवान्वित किया है। इन्हीं उपलिब्धयों के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी ने मनीष को बुलाकर सम्मानित भी किया था। विद्यालय को इस होनहार छात्र पर गर्व है।
स्कूल के निदेशक भारत भूषण शर्मा ने बताया कि मनीष दुबई में गोल्ड मैडल जीतकर आगे आने वाली पैरा ओलिंपिक प्रतियोगिता के लिए चयनित हो चुका है जोकि टोकियो में आयोजित की जायेगी। इस खबर से विद्यालय में खुशी एवं उत्साह का माहौल है। इस गौरवमयी उपलब्धि पर मनीष नरवाल को फोन पर हार्दिक बधाई एवं आशीर्वाद दिया और बताया कि कुंदन ग्रीन वैली मनीष के भारत लौटने का इंतजार कर रहा है। उसके स्वागत एवं सम्मान समारोह का आयोजन भी कुंदन ग्रीन वैली के प्रांगण में होगा जिसमें न केवल मनीष नरवाल अपितु उनके माता-पिता को भी सम्मानित किया जायेगा।


Related posts

आईआईटी कानपुर में आयोजित इंटर स्कूल प्रश्नोत्तरी में एफएमएस टीम का मिला द्वित्तीय स्थान

Metro Plus

शिरडी सांई बाबा स्कूल में विद्यार्थियों को दिए ट्रैफिक के नियमों का पालन करने के निर्देश

Metro Plus

रोटरी क्लब एनआईटी ने मवई के सरकारी प्राथमिक स्कूल में लगाए फलदार पौधे

Metro Plus